Kanpur news:बेटे के मरने के बाद भी मां को नहीं हुआ यकीन, डॉक्टर से बार-बार कहकर तीन बार करवाई ECG
Advertisement

Kanpur news:बेटे के मरने के बाद भी मां को नहीं हुआ यकीन, डॉक्टर से बार-बार कहकर तीन बार करवाई ECG

Kanpur Road accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां सड़क हादसे में जान गवाने पर युवक के परिजन को इस बात का यकीन नहीं हुआ और युवक की मां ने डॉक्टर से कह कर उसकी तीन बार ईसीजी करवाई. 

Kanpur news:बेटे के मरने के बाद भी मां को नहीं हुआ यकीन, डॉक्टर से बार-बार कहकर तीन बार करवाई ECG

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां सड़क हादसे में जान गवाने पर युवक के परिजन को इस बात का यकीन नहीं हुआ और युवक की मां ने डॉक्टर से कह कर उसकी तीन बार ईसीजी करवाई. 

डॉक्टर साहब मेरा बीटा जिंदा है... 
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों को उसके मरने की बात पर रत्ती भर भी भरोसा नही हुआ. कानपुर देहात की पिपौरा निवासी बदरुनिशां  बार बार डॉक्टरों से यह कहती नहीं थक रही थी कि डॉक्टर साहब... कफन खोलो, हमारा बेटा जिंदा है..हमने उसके शरीर पर हरकत देखी है.वह सांस ले रहा है. 

यह था मामला 
कानपुर का निवासी अहमद शादी व शुभ अवसर पर डीजे लगाने का काम करता है. अहमद रविवार रात बड़े भाई अफजल व गांव के एक अन्य व्यक्ति के साथ लोडर(ट्रक) में बैठकर घर लौट रहा था. जानकारी के मुताबिक अहमद जिस लोडर में सवार था उस लोडर की बिधनू के मझावन गांव के पास दूसरे लोडर से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई.  घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत इलाज के लिए बिधनू सीएचसी ले गई, जहां डॉक्टरों ने अहमद को मृत घोषित कर दिया. 

मां को नहीं हुआ था यकीन,3 बार करवाई ईसीजी 
हैलट मेडिकल अस्पताल के सीनियर डॉक्टर की जानकारी के अनुसार परिजन शव को लेकर मेडिकल आए थे. इमरजेंसी  में तैनात जूनियर डॉक्टरों की टीम ने अहमद को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया था. लेकिन परिजन इस बात को मान ही नहीं पा रहे थे. वह बार बार कह रहे थे हमारा अहमद जिंदा है, हमने उसके शरीर में हलचल देखी है. परिवार की आश्वस्त करने के लिए डॉक्टरों ने अहमद के शव की डेढ़ घंटे में तीन बार ईसीजी की और अन्य जांच की, जिसमें ईसीजी रिपोर्ट फ्लैट आई. 

WATCH: दो बाइकों में मामूली टक्कर के बाद दो पक्षों में खूनी संघर्ष, कई घायल

Trending news