जेल में मुख्तार बाबा का हुआ जीना हराम! कैदी उड़ा रहे मजाक, मांग रहे बिरयानी की रेसिपी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1249163

जेल में मुख्तार बाबा का हुआ जीना हराम! कैदी उड़ा रहे मजाक, मांग रहे बिरयानी की रेसिपी

Kanpur Violence में क्राउडफंडिंग के आरोपी मुख्तार बाबा को जेल में परेशान किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि जेल में कैदी उससे बिरयानी की रेसिपी मांग रहे हैं और बिरयानी बनाकर खिलाने को कह रहे हैं...

जेल में मुख्तार बाबा का हुआ जीना हराम! कैदी उड़ा रहे मजाक, मांग रहे बिरयानी की रेसिपी

श्याम जी तिवारी/कानपुर: कानपुर हिंसा मामले में क्राउडफंडिंग के आरोपी मुख्तार बाबा की मुसीबतें जेल जाकर और बढ़ गई हैं. जेल के कैदी उसे जमकर परेशान कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि कैदी मुख्तार बाबा से बिरयानी की मांग कर रहे हैं. कैदी मुख्तार से कहते हैं कि उन्हें भी बिरयानी बनाना सिखा दे. इसके साथ ही, वह मुख्तार से बिरयानी खाने की भी मांग करते हैं. ऐसे में मुख्तार बाबा कैदियों से खासा परेशान है. इसको लेकर उसने जेल प्रशासन से शिकायत भी की है.

यह भी पढ़ें: हैरतअंगेज: रातों-रात गायब हो गया 140 साल पुराना स्कूल! सुबह पहुंचे बच्चे और टीचर तो दिखा यह...

बिरयानी के सैंपल भी जांच में हुए फेल
आपको बता दें, शहर में मुख्तार के बाबा बिरयानी के नाम से कई आउटलेट हैं. यह बिरयानी कानपुर में बड़ी फेमस है. मुख्तार बाबा के जेल जाने के बाद प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए बाबा के पांच बिरयानी के आउटलेट सीज़ कर दिए हैं. वहीं, जांच में बिरयानी के नमूने भी फेल पाए गए, जिसके बाद से प्रशासन इसको लेकर कार्रवाई कर रहा है. इसके अलावा, बाबा बिरयानी के कई आउटलेट्स के नमूनों की जांच रिपोर्ट अभी आनी बाकी है.

यह भी पढ़ें: Shinzo Abe और PM Modi की गहरी दोस्ती का साक्षी है वाराणसी, साथ की थी मां गंगा की आरती

कैदियों ने किया मुख्तार बाबा का जीना हराम
गौरतलब है कि 3 जून को हुई हिंसा मामले में पकड़े गए मास्टरमाइंड हयात जफर हाशमी ने मुख्तार बाबा के बारे में पुलिस को जानकारी दी थी. उसने एसआईटी को बताया कि मुख्तार बाबा ने हिंसा के लिए फंडिंग की थी. इसके बाद पुलिस ने मुख्तार बाबा की भूमिका की जांच की और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जेल में कैदी मुख्तार बाबा का जीना हराम किए हुए हैं. कैदी मुख्तार बाबा से बिरयानी की मांग करते हैं और उसका मजाक उड़ाते हैं. 

Former Japan PM Shinzo Abe: जापान के पूर्व पीएम शिंजो आबे को मारी गई गोली, शरीर में नहीं कोई प्रतिक्रिया

Trending news