Aligarh news: करणी सेना की सीमा हैदर को चेतावनी , एक्शन नहीं हुआ तो बॉर्डर पर फेंक देंगे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1785658

Aligarh news: करणी सेना की सीमा हैदर को चेतावनी , एक्शन नहीं हुआ तो बॉर्डर पर फेंक देंगे

Aligarh news:मगंलवार को अलीगढ़ के रहने वाले करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकेश सिंह रावल का बड़ा बयान सामने आया है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है.

Karni sena Seema Haider

अलीगढ़ : अपने प्यार को पाने की खातिर पाकिस्तान से भारत पहुंची मुस्लिम सीमा हैदर इन दिनों सुर्खियों में है. सीमा को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है तो दूसरी तरफ सीमा हैदर पर तरह -तरह की टिपणियां भी की जा रही है. कुछ लोग ये भी सवाल उठा रहे हैं कि आखिर पाकिस्तान से यह महिला भारत कैसे दाखिल हो गई. क्या यह जासूस तो नहीं. 

सुरक्षा एजेंसियों को इसकी भनक तक क्यों नहीं लगी? इसी बीच मगंलवार को अलीगढ़ के रहने वाले करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकेश सिंह रावल का बड़ा बयान सामने आया है. करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकेश रावल ने अपने बयान में कहा ''सीमा हैदर पाकिस्तानी एजेंट और आतंकवादी है, और अगर एटीएस ने सीमा हैदर पर जल्दी कोई कार्रवाई नहीं की, तो करणी सेना सीमा हैदर को उठाकर पाकिस्तान फेंक कर आने काम करेगी.''

एटीएस कर रही पूछताछ
मंगलवार को पाकिस्तानी महिला सीमा उसकी एक बेटी व एक बेटे और सचिन के पिता नेत्रपाल को एटीएस दोबारा पूछताछ के लिए ले गई है. सीमा ने पूछताछ कई अहम खुलासे किए हैं. सीमा हैदर तीन देशों की सरहद पार कर 13 मई को भारत में अवैध रूप से घुसपैठ की थी. इसके बाद वह ग्रेटर नोएडा के कस्‍बा रबूपुरा में आकर रहने लगी. सीमा पर पाकिस्‍तानी एजेंट होने का आरोप लगातार लगता रहा है. बताया जाता है कि ग्रेटर नोएडा आने से पहले वह पाकिस्तान से दुबई गई फिर वहां से नेपाल आई. इसके बाद नेपाल से अवैध रूप से भारत की सीमा में घुसपैठ की. 

यह भी पढ़ें: नेपाल जाने वालों के लिए परमिट फीस बढ़ा, जानिए किस वाहन के लिए कितना खर्च करना होगा
पूछताछ में कर रही खुलासे
एटीएस ने बीती रात पूछताछ के बाद नेत्रपाल और सीमा को तो घर भेज दिया था, लेकिन सचिन को अपने पास ही रोक लिया था. सचिन अभी भी एटीएस की हिरासत में है. अब एक बार फिर सीमा व नेत्रपाल को एटीएस द्वारा ले जाने के बाद फिर से पूछताछ शुरू कर दी गई है. अभी तक की पूछताछ में सीमा ने इनकार किया है कि वह पाकिस्तान आर्मी में सूबेदार अपने चाचा और भाई के संपर्क में नहीं है. एटीएस की टीम सीमा और सचिन मीणा और सचिन के पिता नेत्रपाल से नोएडा के सेक्टर 58 स्थित कार्यालय पर अलग-अलग और आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर रही है.

WATCH: सीमा की तरह सीमा पार से आई जूली, मुरादाबाद के अजय के साथ कर दिया रौंगटे खड़े कर देने वाला कांड

Trending news