Kaushambi News: डायल 112 पर फोन कर किशोरी ने कहा मैं फांसी लगाने जा रही हूं, कौशांबी पुलिस में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1769745

Kaushambi News: डायल 112 पर फोन कर किशोरी ने कहा मैं फांसी लगाने जा रही हूं, कौशांबी पुलिस में मचा हड़कंप

Kaushambi: यूपी के कौशांबी में एक किशोरी पुलिस को डायल 112 (Dial 112) पर फोन कर कहा मैं फांसी लगाने जा रही हूं. यह खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस की टीम किशोरी के घर पहुंची वहां का नजारा देख सभी के होश उड़ गए. 

Kaushambi Suicide Photo

अली मुक्ता/कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi News) जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 17 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुसाइड करने से पहले किशोरी ने इसकी सूचना डायल 112 पर फोन करके पुलिस को दी. लड़की के सुसाइड करने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. तत्काल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक किशोरी फांसी के फंदे से लटक गई थी. पुलिस लड़की को फांसी के फंदे से उतारकर अस्पताल लेकर पहुंची, जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

मोहब्बतपुर पइंसा थाना क्षेत्र की घटना  
जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना मोहब्बतपुर पइंसा थाना क्षेत्र के रामसहायपुर गांव की है. यहां के रहने वाले विजय लुधियाना में रहकर काम करते हैं. गांव में उनकी पत्नी और 17 वर्षीय बेटी राधा रहती है. शुक्रवार को राधा ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को सुसाइड करने की जानकारी दी. राधा के खुद के सुसाइड करने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया. पुलिस की टीम किशोरी को बचाने के लिए उसके घर पहुंची, लेकिन वहां कमरे के अंदर का नजारा देखकर दंग रह गई. घर पर राधा ने खुद को कमरे में बंद कर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था.

Mathura News: आठ दिन से लापता इनकम टैक्स बाबू पर मथुरा पुलिस का बड़ा खुलासा

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

पुलिस के घर पहुंचने के बाद उसकी मां को राधा की सुसाइड किए जाने की खबर मिली. ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने घर का दरवाजे तोड़कर राधा को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और सीएससी सिराथू लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर किशोरी ने किन परिस्थितियों में आत्महत्या की. बताया जा रहा है अभी तक सुसाइड की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. बेटी की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. 

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news