UP Crime: मुंह में कपड़ा ठूंस दिनदहाड़े युवती से रेप, मां-बाप लौटे तो सुनाई आपबीती, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1500784

UP Crime: मुंह में कपड़ा ठूंस दिनदहाड़े युवती से रेप, मां-बाप लौटे तो सुनाई आपबीती, जानिए पूरा मामला

Kaushambi News: यूपी के कौशांबी जिले से दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है, जिसमें एक युवती से दिनदहाड़े रेप की घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है. तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

सांकेतिक फोटो.

अली मुक्तेदा/कौशांबी: यूपी के कौशांबी जिले से दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है, जहां आरोप है कि युवक ने दिनदहाड़े घर में घुसकर युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया, इसके बाद जब युवती ने इसका विरोधकर शोर मचाना शुरू किया तो युवक ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया.

 

 

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है, जहां पर शनिवार की दोपहर 20 वर्षीय युवती घर मे अकेली थी. उसके मां-बाप खेत में काम कर रहे थे. आरोप है कि इसी दौरान पड़ोस का रहने वाला नरेश पटेल पानी पीने के बहाने युवती के घर में घुस गया. घर के अंदर घुसने के बाद आरोपी युवक ने दरवाजा बंद कर युवती को जबरन पकड़ लिया. युवती ने शोर मचाने का प्रयास किया तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद युवती से आरोपी नरेश ने रेप किया. युवती से रेप के बाद आरोपी युवक वहां से उसको धमकी देते भाग निकला.

मुख्‍य सचिव की दौड़ में कई दिग्गज IAS, खत्‍म हो रहा दुर्गा शंकर मिश्र का कार्यकाल

जब मां-बाप घर आए तो युवती ने घटना की जानकारी दी. जिसके बाद युवती को लेकर परिजन आरोपी नरेश के घर शिकायत लेकर गया, तो आरोपी ने गाली-गलौच कर उसको भगा दिया. इसके बाद पीड़िता को लेकर उसका पिता ने सदर कोतवाली में मामले की नामजद तहरीर दी. रेप की तहरीर मिलने पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके बाद कोतवाली पुलिस में प्रकरण की जांच शुरू कर दी. वहीं पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कर लिया है, और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है.

पुरोला में धर्मांतरण के खिलाफ लोगों में फूटा गुस्सा,सड़क पर उतरे लोग,आरोपियों पर FIR

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि थाना मंझनपुर क्षेत्र में एक दुष्कर्म की घटना हुई है, उसमें आरोप है कि एक पीड़िता के घर में घुसकर के एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है. इस सूचना पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो शेष विधिक कार्रवाई है वह की जा रही है. 

WATCH: देखें 26 दिसम्बर से 1 जनवरी तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

 

 

Trending news