कौशांबी : भाभी का प्रेमी संग चल रहा था अफेयर, ननद बनी रोड़ा तो रास्‍ते से हटाया, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1428419

कौशांबी : भाभी का प्रेमी संग चल रहा था अफेयर, ननद बनी रोड़ा तो रास्‍ते से हटाया, जानें पूरा मामला

महेवाघाट थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव की घटना, पुलिस ने जब भाभी से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरा मामला साफ हो गया. 

कौशांबी : भाभी का प्रेमी संग चल रहा था अफेयर, ननद बनी रोड़ा तो रास्‍ते से हटाया, जानें पूरा मामला

कौशांबी : जनपद में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां अवैध संबंध में रोड़ा बनी ननद की भाभी ने अपने प्रेमी संग मिलकर हत्‍या कर दी. इतना ही नहीं घटना आत्‍महत्‍या लगे इसलिए भाभी ने ननद के हाथ की नस काट दी. पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. 

हाथ की नस कटी मिली थी लाश  
महेवाघाट थाना क्षेत्र के मुबारकपुर निवासी कामता प्रसाद पूर्व प्रधान हैं. मंगलवार रात करीब आठ बजे कमरे में उनकी बेटी मनीषा की लाश मिली थी. मनीषा के दाहिने हाथ की नस कटी थी. परिवार वाले पहले पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की बात सामने आई तो पुलिस ने परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी. शुक्रवार को कामता प्रसाद ने हत्‍या का मुकदमा दर्ज करवाया. 

4 साल से दोनों में चल रहा था प्रेम-प्रसंग 
शनिवार सुबह पुलिस ने महेवाघाट पुल के समीप से आरोपित राजकुमार पटेल निवासी बनाडी जिला चित्रकूट व रीतू देवी पत्नी अजय शंकर निवासी मुबारकपुर को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि रीतू मृतका मनीषा की भाभी है. रीतू का मायका आरोपित राजकुमार के पड़ोसी गांव पसियाना में है. राजकुमार और रीतू के बीच लगभग 4 साल से प्रेम संबंध चल रहा था.  मनीषा को इसकी जानकारी हो गई थी. 

ननद को लग गई थी अवैध संबंध की भनक
बताया गया कि घटना वाले दिन घर पर कोई नहीं था. मनीष भी खेत में लहसुन लगाने चली गई थी. अचानक मनीष को बुखार महसूस हुआ तो वह घर लौट आई, लेकिन घर पर पहले से ही आरोपी राजकुमार मौजूद था. घर पर इस बात को लेकर मनीष से झगड़ा हुआ. इसके बाद रीतू ने प्रेमी राजकुमार के साथ मिलकर मनीष की गला दबा कर हत्या कर दी. कोई राजकुमार को पहचान न सके इसके लिए उसने हेलमेट लगाकर घर से भाग निकला. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

Trending news