मदरसों पर मायावती के बयान का केशव प्रसाद मौर्य ने दिया करारा जवाब, बोले, अगर कुछ भी अवैध मिला तो...
Advertisement

मदरसों पर मायावती के बयान का केशव प्रसाद मौर्य ने दिया करारा जवाब, बोले, अगर कुछ भी अवैध मिला तो...

यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अब तुष्टीकरण की राजनीति करने वालों के दिन पूरे हो चुके हैं.

मदरसों पर मायावती के बयान का केशव प्रसाद मौर्य ने दिया करारा जवाब, बोले, अगर कुछ भी अवैध मिला तो...

मोहम्‍मद गुलफान/प्रयागराज : हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती ने मदरसों का सर्वे के नाम पर उत्‍पीड़न करने का आरोप लगाते हुए सरकार पर निशाना साधा था. अब डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मायावती के उस ट्वीट को तुष्‍टीकरण की राजनीति करार दिया है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश या देश में अब तुष्टीकरण की राजनीति करने वालों के दिन पूरे हो चुके हैं. 

अल्‍पसंख्‍यको को रिझाने की कोशिश 
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सत्ता में वापसी के लिए बेचैन मायावती इस तरीके के ट्वीट करके अल्पसंख्यकों को रिझाने की कोशिश कर रही हैं, जो किसी सपने की तरह है हकीकत में कुछ और है. डिप्टी सीएम ने सीधे तौर पर कहा कि यूपी में कोई भी मदरसा हो या फिर कोई अन्य अवैध संस्था पर कार्रवाई की जाएगी.  

अरविंद केजरीवाल को भी निशाने पर लिया
वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नोटों पर गांधी जी के साथ लक्ष्मी और गणेश की फोटो वाले बयान पर भी डिप्टी सीएम ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लक्ष्मी जी कमल के फूल पर विराजमान होती हैं. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सवाल खड़ा किया कि कमल के फूल पर माता लक्ष्मी जी को अरविंद केजरीवाल स्वीकार करेंगे. केशव ने कहा कि सच्चा भगत और बगुला भगत में अंतर होता है, केजरीवाल का बयान भी कुछ इसी तरह का है.

कांग्रेस पर भी पलटवार किया
कांग्रेस नेता पी चिदंबरम और शशि थरूर के अल्पसंख्यक प्रधानमंत्री को लेकर दी गई प्रतिक्रिया पर भी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है. डिप्टी सीएम ने कहा कि देश की कोख में जन्म लेने वाला व्यक्ति प्रधानमंत्री होना चाहिए. इसमें नरेंद्र मोदी को देश ने स्वीकार किया है. प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ने भी देश के लिए बेहतरीन कार्य किए हैं. देश आगे भी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देख रहा है. उन्‍होंने कहा कि इस तरह की बयानबाजी करने वाले लोगों को अब कोई फायदा नहीं होने वाला है. 

ऋषि सुनक को बधाई दी 
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ब्रिटेन के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को बधाई देते हुए कहा कि यह गर्व का विषय है कि वह भारतवंशी हैं. वह गाय और गंगा की पूजा करतें हैं और गीता का पाठ करतें हैं. डिप्टी सीएम ने कहा कि ऋषि सुनक उस देश के प्रधानमंत्री बने हैं, जिनके इशारों पर दुनियाभर में कभी शासन का सूरज उदय के साथ अस्त होता था, लेकिन आज ऋषि सुनक के ब्रिटेन का प्रधानमंत्री बनने पर भारतवासियों को भी गर्व है.

Trending news