Bhojpuri Song: Khesari lal Yadav ने ऐसा क्या किया, जो निकल गई काजल राघवानी की चीख?
Advertisement

Bhojpuri Song: Khesari lal Yadav ने ऐसा क्या किया, जो निकल गई काजल राघवानी की चीख?

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song Video: काजल राघवानी और खेसारी लाल एक बार फिर चर्चा में है. दोनों का एक पुराना गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. इस भोजपुरी गाने का नाम 'ए बलम जी मुआ देब का' है. 

Bhojpuri Song: Khesari lal Yadav ने ऐसा क्या किया, जो निकल गई काजल राघवानी की चीख?

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के चाहने वालों की संख्या बड़ी तादात में हैं. वह भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी पकड़ है. सावन महीने में वह भोले की भक्ति में  लीन नजर आए थे. पिछले महीने ही उन्होंने अपने दर्शकों के लिए एक से एक बोलबम गाने रिलीज किए थे.

वहीं, अब रोमांस के बादशाह का एक पुराना सॉन्ग सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने ने धमाल मचा रखा है. इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. चलिए आपको बताते हैं कि खेसारी लाल यादव का कौन सा गाना इन दिनों गर्दा उड़ा रहा है. 

'ए बलम जी मुआ देब का' गाना मचा रहा धूम
भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी काजल राघवानी और खेसारी लाल एक बार फिर चर्चा में है. दोनों का एक पुराना भोजपुरी गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. इस भोजपुरी गाने का नाम 'ए बलम जी मुआ देब का' है. इसे  खेसारी लाल और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है. इस गाने में खेसारी लाल और काजल की नजदीकियां सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही है. 

Vastu Tips: पर्स में इन चीजों को संभालकर रखना पड़ सकता है भारी, जानिए कहीं यही तो नहीं धन की कमी का कारण

काजल और खेसारी के बेडरूम रोमांस ने उड़ाई नींदे
भोजपुरी  गाना 'ए बलमजी मुआ देब का'फिल्म 'कूली नंबर 1' का है. इस वीडियो आप में देख सकते हैं कि काजल और खेसारी बेडरूम रोमांस करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस गाने को खेसारी और पूजा घोष ने गाया है. इस  गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं. वहीं, इस गाने का म्यूजिक श्याम-आजाद ने दिया है. ये गाना वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नाम के चैनल ने यूट्यूब पर रिलीज किया है.

भोजपुरी सिनेमा की चहेती जोड़ी
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की डिमांडिंग जोड़ी है. भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में इनकी गिनती की जाती है. दोनों की ऑनस्क्रीन जबरदस्त कैमिस्ट्री नजर आती है. इस गाने को खबर लिखे जाने तक 10,233,462 व्यूज मिल चुके हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news