खेसारी लाल यादव की नई फिल्म Rowdy Inspector का गाना हुआ रिलीज, देखें वीडियो
Advertisement

खेसारी लाल यादव की नई फिल्म Rowdy Inspector का गाना हुआ रिलीज, देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव की नई मूवी भोजपुरी फिल्म रावड़ी इंस्पेक्टर  (Rowdy Inspector) के 'जो डर गया वो मर गया'  गाने को ओम झा ने गाया है. इस गाने की लिरिक्स को प्यारे लाल यादव ने लिखा है....

खेसारी लाल यादव की नई फिल्म Rowdy Inspector का गाना हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Khesari Lal Yadav New Movie Rowdy Inspector Song: भोजपुरी सिनेम के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव का गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगता है. सोशल मीडिया यूजर्स भी खेसारी के गानों का बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं. इनके गानों पर जमकर रील बनाते हैं. वहीं, खेसारी का नया भोजपुरी गाना 2022 'जो डर गया वो मर गया'  रिलीज हो गया है.

अलग ही अंदाज में नजर आएंगे खेसारी लाल यादव 
खेसारी लाल यादव की नई मूवी भोजपुरी फिल्म रावड़ी इंस्पेक्टर  (Rowdy Inspector) के 'जो डर गया वो मर गया'  गाने को ओम झा ने गाया है. इस गाने की लिरिक्स को प्यारे लाल यादव ने लिखा है. वहीं, फिल्म की बात करें तो खेसारी लाल यादव इस फिल्म में राउडी स्टाइल में नजर आ रहे हैं, जो कि एकदम साउथ स्टाइल में हैं. एक्टर ने इस फिल्म के साथ ही उन सभी बैरियर्स को तोड़ दिया है, जो अब तक केवल बॉलीवुड और साउथ में देखने के लिए मिलता रहा है. 

रक्षा गुप्ता और मेघाश्री के साथ रोमांस करते नजर आएंगे खेसारी 
फिल्म ‘राउडी इंस्पेक्टर’ में खेसारी लाल यादव एक नहीं बल्कि दो-दो हीरोइनों के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं. इसमें एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) और साउथ अभिनेत्री मेघाश्री (Megha Sree) भी लीड रोल प्ले कर रही हैं. इनके अलावा महेश आचार्य और नंदिनी भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाली हैं. शंकर ने फिल्म का डायरेक्शन किया है और को डायरेक्टर बिक्शु हैं. स्टोरी और स्क्रीनप्ले शंकर के ही हैं. डायलॉग अरविंद तिवारी के हैं. महाकाली दिवाकर द्वारी फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है. म्यूजिक ओम झा और आर्या शर्मा ने दिया है.

बता दें कि कुछ माह पहले ही खेसारी लाल यादव के राउडी इंस्पेक्टर मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इस फिलम में खेसारी लाल यादव एक शराबी पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं. साथ ही इसमें फ्लैश बैक में उनका राउडी लुक और धमाकेदार काम भी दिखाया गया है, मगर वो राउडी शराबी क्यों बनते हैं और फिर से दुश्मनों के छक्के छुड़ाने की क्यों ठानते हैं. ट्रेलर में ये सबकुछ सस्पेंस में है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news