सरकारी जमीनों पर कब्जे, बाप रे बाप: ललितपुर में अवैध कब्जे पर फिर गरजा 'बाबा का बुलडोजर'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1159065

सरकारी जमीनों पर कब्जे, बाप रे बाप: ललितपुर में अवैध कब्जे पर फिर गरजा 'बाबा का बुलडोजर'

बानपुर कस्बे में जिला पंचायत की जमीन पर काफी समय से रसूखदार लोगों द्वारा जबरन ग्राम जमीनों पर कब्जा कर अवैध निर्माण किया गया था... जिसके खिलाफ राजस्व विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों ने नोटिस देने के बाद आज अवैध रूप से किए गये कब्जे और अवैध निर्माण के....

सरकारी जमीनों पर कब्जे, बाप रे बाप: ललितपुर में अवैध कब्जे पर फिर गरजा 'बाबा का बुलडोजर'

अमित सोनी/ललितपुर: यूपी की योगी सरकार की सत्ता में दोबारा वापसी के साथ ही बुलडोजर की रफ्तार लगातार तेज होती जा रही है. अवैध कब्जा हो या अपराधियों की संपत्तियां, हर जगह ताबड़तोड़ बुलडोजर चलाए जा रहे हैं. बुधवार को ललितपुर जिले में भी योगी सरकार का बुलडोजर गरजा. यूपी में लगातार अवैध कब्जों पर प्रशासन का हंटर चल रहा है.

कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस से की सुरक्षा की मांग

ग्राम सभा की जमीन पर अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर
बुधवार को उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक बार बाबा का बुल्डोजर चला. जिला पंचायत की जमीन पर बड़े पैमाने में किए गए अवैध कब्जे के खिलाफ आज जिला प्रशासन की टीम और पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर बुलडोजर से पक्के निर्माणों को गिराकर सरकारी जिला पंचायत की जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त कराया गया.

जिला पंचायत की जमीन पर कब्जा
जिले के बानपुर कस्बे में जिला पंचायत की जमीन पर काफी समय से रसूखदार लोगों द्वारा जबरन ग्राम जमीनों पर कब्जा कर अवैध निर्माण किया गया था.  जिसके खिलाफ राजस्व विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों ने नोटिस देने के बाद आज अवैध रूप से किए गये कब्जे और अवैध निर्माण के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उन्हें कब्जा मुक्त कराया गया.

कद्दावर नेता आजम खान के घर पहुंचे जयंत चौधरी, अब्दुल्लाह आजम से मुलाकात के बढ़ा सियासी पारा

बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी पर जल्द कसेगा ED का शिकंजा, कुर्क होगी सारी अवैध प्रॉपर्टी

WATCH LIVE TV

Trending news