Kanpur News: 'अकड़ मत दिखा', कानपुर में आईपीएस और भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा में गरमागरमी के बीच भड़की जनता
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2248035

Kanpur News: 'अकड़ मत दिखा', कानपुर में आईपीएस और भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा में गरमागरमी के बीच भड़की जनता

Kanpur News: यूपी के कानपुर में एक फल-सब्जी विक्रेता ने पुलिस द्वारा प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या जैसा बड़ा भयानक कदम उठा लिया. वीडियो में युवक ने पुलिस पर कई आरोप लगाए हैं. पढ़िए पूरी खबर...

UP News

Kanpur News: यूपी के कानपुर में एक सब्जी विक्रेता की आत्महत्या के मामले में बिठूर से भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा और एक ट्रैनी आईपीएस के बीच में गहमागहमी हो गई. जहां विधायक ने अफसर को अकड़ ना दिखाने को बोला. आपको बतो दें कि यूपी के कानपुर में एक फल-सब्जी विक्रेता ने आत्महत्या करने से पहले वीडियो बनाकर कई बड़े आरोप लगाते हए आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. वायरल वीडियो में युवक ने बोला है कि मैं पुलिस की प्रताड़ना से परेशान होकर यह कदम उठा रहा हूं. मृतक ने मरने से पहले बनाए वीडियो में चौकी इंचार्ज पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. मरने से पहले मृतक ने वीडियो को वायरल कर दिया था. इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. मामले में पुलिस अधिकारी द्वारा परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

सब्जी बैचने का करता था कारोबार
दरअसल, सुनील कुमार कानपुर चकरपुर सब्जी मंडी में सब्जी का कारोबार करता था. उसने वीडियो में बताया कि चकरपुर चौकी के इंचार्ज सतेन्द्र यादव, सिपाही अजय यादव मृतक सुनील को काफी समय से परेशान कर प्रताड़ित कर रहे थे. इसी प्रताड़ना से परेशान होकर से सब्जी विक्रेता सुनील कुमार ने मौत को गले लगा लिया. युवक की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया.

पहले भी परेशान होकर की थी आत्महत्या की कोशिश
मृतक की मां ने बताया पहले भी दारोगा सतेंद्र यादव और सिपाही अजय यादव से परेशान होकर मृतक सुनील ने दवा के दो पत्ते एक साथ खा लिए थे. उस वक्त हालत बिगड़ने पर सुनिल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उन्होंने बताया कि मृतक सुनील पहले बेरोजगार था. बेरोजगार होने की वजह से सुनिल ने पांच हजार रूपए लेकर सब्जी की दुकान लगाई थी. तभी चौकी इंचार्ज के नाम से एक युवक सब्जी लेने आया था. सुनील ने युवक को सब्जी देने से मना कर दिया था. इसके बाद चौकी इंचार्ज सतेंद्र यादव और सिपाही अजय यादव ने मंडी में आकर उसकी सारी सब्जी फेंक दी और सारा पैसे भी छीन लिए. जिससे परेशान होकर सुनिल ने आत्महत्या कर ली.

यह देखें  -  Video: कानपुर में मतदान के बाद भी माहौल टाइट, विधायक जी ने IPS अधिकारी की जनता के बीच लगा दी क्लास

Trending news