Agra News: कलियुगी बेटा अपने विकलांग पिता को बीच चौराहे पर छोड़कर हुआ फरार, सीसीटीवी से खुला मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2247719

Agra News: कलियुगी बेटा अपने विकलांग पिता को बीच चौराहे पर छोड़कर हुआ फरार, सीसीटीवी से खुला मामला

Agra News: यूपी के आगरा में माता-पिता और बच्चों के रिश्तों को शर्मसार करने की खबर सामने आई है. जहां भीषण गर्मी में एक युवक ने अपने विकलांग पिता को चौराहे पर छोड़कर फरार हो गया. पढ़िए पूरी खबर...

Agra News

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक बेटे के कार्य से पिता-पुत्र के रिश्ते को बदनाम कर दिया है. आगरा के कसवा शमशावाद क्षेत्र का यह मामला कल रात का बताया जा रहा है. जहां एक बेटा अपने बुजुर्ग बीमार पिता को स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र से दवाई दिलवाने के बाद भीषण गर्मी में विकलांग पिता को बीच चौराहे पर छोड़कर फरार हो गया. 

जानकारी पर पहुंची पुलिस
मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बीमार बुजुर्ग को इलाज करवाने के बाद घर पहुंचाया. पूरे मामले का खुलासा सीसीटीवी कैमरे से हुआ है. अपने पिता के साथ पुलिस देखकर बेटा घर से फरार हो गया है.

बेस बॉल के डंडे से मारपीट
आगरा थाना सिकंदरा क्षेत्र के शास्त्री पुरम गोल चक्कर के पास अज्ञात लोगों के एक कार चालक के साथ मारपीट करने की खबर सामने आई है. हमलावरों ने बेस बॉल के डंडे से कार सवार की पिटाई की. युवक ने कार में घुसकर अपनी जान बचाई. पीड़ित हुआ हुआ गभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. वहीं मारपीट की सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस एविडेंस के आधार पर जांच करने में जुटी हुई है.

कपड़े के शोरूम में लगी आग
वहीं एक और घटना में आगरा के कपड़े में शोरूम में आग लगने की खबर सामने आई है. डी कोट फैशन के नाम से इस शोरूम के मालिक अनुभव वर्मा ने बताया कि शोरूम खोलने पर लाइट ऑन करने पर अचानक आग लग गई. आग लगने से चारों तरफ अफरा तफरी मच गई. फायर बिग्रेड की गाड़ी के मौके पर पहुंचने से पहले करीब 35 लाख रुपये का नुकसान हो गया. 

और पढ़ें  -  दिल्ली मेट्रो कर्मी की लव मैरिज बनी बवाल,टीवी में काम मिलने पर पत्नी ने दिखाया ठेंगा

और पढ़ें  -  मां की मौत पर गिद्धों जैसे जायदाद को लेकर लड़ते रही औलादें, 24 घंटे रखी रही लाशें

Trending news