LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: आगरा: कारोबारी जुल्फिकार अहमद भुट्टो के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी
Advertisement

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: आगरा: कारोबारी जुल्फिकार अहमद भुट्टो के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी

LIVE उतर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 5 November 2022:  उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.

 

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: आगरा: कारोबारी जुल्फिकार अहमद भुट्टो के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी
LIVE Blog

LIVE उतर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 5 November 2022:  सीएम योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर दौरे पर रहेंगे. उपराष्ट्रपति  जगदीप धनखड़ ग्रेटर नोएडा -एक्सपो मार्ट में चल रहे इंडिया वाटर वीक का समापन करेंगे.देव दीपावली महोत्सव को अविस्मरणीय बनाने के लिए जुटा मंदिर प्रशासन. माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी हिरासत में ले लिया गया है. ग्लोबल हॉस्पिटल का मालिक गिरफ्तार समेत उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी खबरें मिलेंगी.

 

05 November 2022
12:15 PM

आगरा-मीट कारोबारी के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी
मीट कारोबारी जुल्फिकार अहमद भुट्टो के घर,ऑफिस और मीट की फैक्ट्री पर इनकम टैक्स ने छापा मारा है. जुल्फिकार अहमद भुट्टो पूर्व विधायक हैं. टीम को टैक्स में हेर-फेर की जानकारी मिली थी. HMA ग्रुप के नाम से है मीट का कारोबार

11:20 AM

पाकिस्तान में सिर्फ एक आदमी पर हमले से हिंदुस्तान के मुसलमानों के महफूज होने का फैसला नहीं होता-बर्क 
सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर रहमान बर्क हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं.शफीकुर्र रहमान बर्क बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी पर भड़क गए हैं. 

बीजेपी पर हमलावर हैं सपा सांसद शफीकुर रहमान बर्क
संभल मे समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर रहमान बर्क इन दिनों बीजेपी पर हमलावर हैं. सपा सांसद शफीकुर रहमान बर्क अब पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर हमले के बाद बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी के इस बयान पर भड़क गए है, कि हिंदुस्तान में मुसलमान पाकिस्तान से अधिक सुरक्षित हैं.

11:11 AM

डांसर सपना चौधरी समेत 5 पर आरोप तय
Sapna Chaudhary Fraud Case: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी समेत पांच लोगों पर धोखाधड़ी के मामले में लखनऊ की एक कोर्ट ने आरोप तय कर दिए हैं. लखनऊ की ACJM कोर्ट में शुक्रवार को सपना चौधरी समेत पांचों आरोपी एसीजेएम कोर्ट में पेश हुए थे. सपना के अलावा अमित पांडे, जुनैद अहमद, इबाद अली, रत्नाकर पांडे पर भी आरोप तय किए गए हैं. 12 दिसंबर को  मामले की अगली सुनवाई होगी. 

10:38 AM

देश रामराज्य के रास्ते पर आगे बढ़ रहा-मुख्तार अब्बास नक़वी 
प्रयागराज- पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी का बड़ा बयान, मोदी और योगी के नेतृत्व में देश रामराज्य के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है.प्रदेश में दंगाई, माफिया और बाहुबली दिखाई नहीं दे रहे हैं. 

 

10:37 AM

ग्लोबल हॉस्पिटल का मालिक गिरफ्तार
प्रयागराज-ग्लोबल हॉस्पिटल के मालिक को  गिरफ्तार किया गया. हॉस्पिटल में भर्ती मरीज को खराब प्लेटलेट्स चढ़ाए जाने के आरोप में गिरफ्तारी की गई है.धूमनगंज थाने में ग्लोबल हॉस्पिटल के मालिक के खिलाफ दर्ज हुआ था मुकदमा. धूमनगंज पुलिस ने ग्लोबल हॉस्पिटल के मालिक पप्पू साहू को गिरफ्तार किया. बमरौली निवासी प्रदीप पांडेय की खराब प्लेटलेट्स चढ़ाए जाने से  मौत हुई थी. सीएमओ ने ग्लोबल हॉस्पिटल को  सील किया है.मृतक के परिजनों ने हॉस्पिटल मालिक समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.

 

10:37 AM

हिरासत में अब्बास अंसारी
प्रयागराज माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी हिरासत में ले लिया गया है. प्रयागराज के ईडी दफ्तर से हिरासत में लिया गया. मनी लांड्रिंग के तहत दर्ज मुकदमे में अब्बास अंसारी बयान दर्ज कराने के लिए पहुंचा ईडी दफ्तर पहुंचा.

10:36 AM

नोएडा दौरे पर अरुण कुमार
गाजियाबाद-अरुण कुमार, वन पर्यावरण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार का गाजियाबाद नोएडा दौरा आज है. प्रदूषण की वजह से गाजियाबाद, नोएडा का स्थलीय निरिक्षण करेंगे.

 

10:06 AM

देव दीपावली महोत्सव को अविस्मरणीय बनाने के लिए जुटा मंदिर प्रशासन
वाराणसी -काशी विश्वनाथ धाम में देव दीपावली महोत्सव को अविस्मरणीय बनाने के लिए मंदिर प्रशासन जुटा है. बाबा विश्वनाथ का धाम 80 लाख रुपये के फूलों से सजेगा.

 

09:59 AM

देहरादून सीएम पुष्कर सिंह धामी के आज के कार्यक्रम
सीएम धामी सुबह 10:00 बजे उत्तरांचल युनिवर्सिटी में विज्ञान भारती उत्तराखण्ड, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग, भारत सरकार द्वारा आयोजित National Confrence में भाग लेंगे.

 

08:44 AM

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक का बलिया आगमन
2 बजकर 5 मिनट पर ग्राम मैरी टार ,बांसडीह में स्व0 कपिलदेव जी की मूर्ति का अनावरण किया जाएगा. 2:30  मिनट पर भरौली में आयोजित स्व0 हरिशंकर राय स्मृति विशाल गढहा महोत्सव में होंगे शामिल.दयाशंकर सिंह परिवहन मंत्री,गिरीश चंद्र यादव राज्यमंत्री खेल एवं युवा कल्याण,दयाशंकर मिश्र उर्फ दयालु दयालु आयुष एवं खाद्य सुरक्षा राज्यमंत्री सभी मन्त्रीगण गढहा महोत्सव में शामिल होंगे.

 

08:39 AM

बदायूं दौरे पर डिप्टी सीएम  केशव प्रसाद मौर्य
 डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज बदायूं दौरे पर हैं. वह बिल्सी विधायक हरीश शाक्य के पिता के दसवाँ संस्कार व श्रद्धांजलि सभा में शामिल होंगे. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य हेलीकॉप्टर द्वारा लखनऊ से सीधे विधायक हरीश शाक्य के गांव कादराबाद 12 बजे पहुंचेंगे. उसके बाद 12:50 बजे हेलीकॉप्टर से पुन लखनऊ के लिए रवाना होंगे.

 

08:36 AM

कानपुर-लखनऊ में भी वायु प्रदूषण की हालात खराब

दिल्ली एनसीआर के साथ ही राजधानी लखनऊ का भी वायु प्रदूषण अत्यंत खराब के नजदीक पहुंच गया है। तालकटोरा क्षेत्र की हवा जहरीली हो चुकी है। यहां पर AQI का स्तर 400 को पार कर चुका है। लालबाग, हजरतगंज समेत अन्य इलाकों में भी AQI अत्यंत खराब स्तर पर पहुंच गया है।

08:29 AM

रायबरेली दौरे पर अश्विनी वैष्णव
रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का रायबरेली दौरा आज है. मॉडर्न रेलकोच फैक्ट्री और रेलपहिया कारखाने का निरीक्षण करेंगे. रेलमंत्री करीब 2.50 बजे विशेष रेलगाड़ी से रायबरेली रेलवे स्टेशन पहुचेंगे. सेलशॉप व्हील शॉप का दौरा कर आरेडिका में तैयार रेलकोच को देखेंगे इसके बाद वह आरआईएनएल का भ्रमण करेंगे.

 

08:27 AM

इंडिया वाटर वीक का समापन करेंगे उप राष्ट्रपति
उपराष्ट्रपति  जगदीप धनखड़ ग्रेटर नोएडा -एक्सपो मार्ट में चल रहे इंडिया वाटर वीक का समापन करेंगे. तैयारियों में जुटा प्रशासन.

 

08:27 AM

गोरखपुर दौरे पर सीएम योगी
गोरखपुर -सीएम योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर दौरे पर रहेंगे. बीआरडी  मेडिकल कालेज के 100 साल पूरे हो रहे है, इस अवसर पर सीएम योगी कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे. बीआरडी मेडिकल कॉलेज में उनके साथ उपमुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक और चिकित्सा शिक्षा और चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग के राज्यमंत्री मयंक ईश्वर शरण सिंह मौजूद रहेंगे. सीएम योगी अपराह्न 3:00 बजे एनेक्सी भवन में उद्यमियों और व्यापारियों के साथ बैठक करेंगे इसके बाद रात्रि विश्राम गोरखनाथ मंदिर में करेंगे.

 

Trending news