Aligarh:राहुल बन साहिल ने खेला लव जिहाद का खेल, पुलिस तक पहुंचा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1375843

Aligarh:राहुल बन साहिल ने खेला लव जिहाद का खेल, पुलिस तक पहुंचा मामला

Aligarh Love Jihad: नाम तो उसका साहिल था. लेकिन आरोप है कि इश्क के जाल में लड़कियों को फंसाने के लिए उसने अपना नाम साहिल रख लिया. लव जिहाद का उसका मंसूबा सफल हो पाता इससे पहले ही बवाल मच गया.

Aligarh:राहुल बन साहिल ने खेला लव जिहाद का खेल, पुलिस तक पहुंचा मामला

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: अलीगढ़ (Aligarh) में एक बार फिर लव-जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आया है. धर्मसमाज महाविद्यालय में कॉलेज की हिन्दू छात्रा के साथ कॉलेज कैंपस में बैठा संप्रदाय विशेष का बाहरी युवक जब छात्र नेताओं की पकड़ में आया तो खुद को राहुल बताने लगा. बाद में जब उससे पूछताछ की गई तो उसका नाम साहिल निकला. उसके बाद कॉलेज के छात्र नेताओं ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे अनुशासन विभाग के सुपुर्द कर दिया. युवक कॉलेज में आने का का सही कारण नहीं बता पाया. मामले की गंभीरता को देखते हुए मुख्य अनुशासन अधिकारी ने पुलिस बल बुलाकर युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया. 

छात्र नेताओं ने पकड़ा
अलीगढ़ के आईआईएमटी कॉलेज में बीकॉम का छात्र साहिल शनिवार को धर्मसमाज महाविद्यालय में पहुंच गया. यहां वह कॉलेज कैंपस में एकांत में कॉलेज की ही छात्रा के साथ बैठा हुआ था. इसकी भनक जब छात्र नेताओं को हुई तो उन्होंने संप्रदाय विशेष के युवक को छात्रा के साथ पकड़ लिया. पूछताछ में युवक पहले खुद को राहुल बता रहा था, जब उसका आईकार्ड चेक किया गया तो वह साहिल निकला. इसके बाद कॉलेज कैंपस में हंगामा खड़ा हो गया. 

पुलिस को दी गई जानकारी
इसकी जानकारी जब कॉलेज प्रशासन को हुई तो चीफ प्रॉक्टर एनकेएस सेंगर पर पहुंच गये. उन्होंने इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना गांधीपार्क पुलिस धर्मसमाज कॉलेज कैंपस पहुंच गई. प्रॉक्टर ने युवक साहिल को पुलिस के हवाले कर दिया. प्रॉक्टर एनकेएस सेंगर का कहना है कि इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए छात्राओं के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जा रही है.  

यह भी पढ़ें: देवा मेला 2022: मीका सिंह और मालिनी के साथ चिंकी-मिंकी बिखेरेंगी कला के रंग
शैक्षणिक संस्थानों में लव जिहाद 
वहीं छात्र नेताओं का कहना है कि कॉलेज कैंपस में ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं. संप्रदाय विशेष के युवक नाम बदलकर हिन्दू छात्राओं को फंसाने का काम कर रहे हैं. यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पुलिस को ऐसे मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

Trending news