दूध बेचने वाले खालिद ने मुन्ना बनकर लड़ाया इश्क, पोल खुलने पर भी बाज नहीं आया
Advertisement

दूध बेचने वाले खालिद ने मुन्ना बनकर लड़ाया इश्क, पोल खुलने पर भी बाज नहीं आया

लव जिहाद के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में आए दिन गुमराह कर दूसरे धर्म की लड़की के साथ इश्क के जाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जाता है. ऐसा ही एक मामला रायबरेली में आया है.

दूध बेचने वाले खालिद ने मुन्ना बनकर लड़ाया इश्क, पोल खुलने पर भी बाज नहीं आया

हुसैन अख्तर/रायबरेली : रायबरेली में लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां अब्दुल खालिद नाम का युवक मुन्ना यादव बनकर दलित युवती को प्रेम जाल में फँसाये था. लड़की को हकीकत पता चली तो उसने किनारा कर लिया. उधर मुन्ना यादव बना अब्दुल खालिद लड़की की शादी हो जाने के बावजूद उसके पीछे पड़ा रहा. युवती ने मजबूरन कानून का सहारा लिया जहां पुलिस से निराशा हाथ लगी. बाद में उच्चाधिकारियों के दखल के बाद विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है.

मामला सलोन थाना इलाके का है. बताया जाता है कि लड़की को लड़कने मुन्ना यादव नाम बताकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था. आरोपी दूध बेचने का काम करता था. लड़की शादी हो गई उसके बाद भी खालिद उसके ससुराल जाता रहा. बाद में महिला ने सलोन थाने में तहरीर दी जहां पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद मुन्ना यादव बने अब्दुल खालिद को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: गहने छिन कर भाग रहे बदमाश की महिला ने काट ली ऊंगली,पुलिस भी रह गई दंग

पीड़ित लड़की ने बताया की लड़के ने मुन्ना यादव नाम बताया था. मुझे नहीं पता था कि यह मुस्लिम है. जब पता चला की वह मोहम्मद खालिद है तो विरोध करने पर मारपीट करने लगा. आरोपी दरिंदे अब्दुल खालिद ने दलित युवती को धमकी देते हुए कहा कि तुम हिंदू धर्म छोड़कर मुस्लिम धर्म अपना लो. आरोप है कि उसने लड़की पर निकाह का दबाव बनाया.पिछले साल नवंबर में भी यहां लव जिहाद करने की कोशिश का एक मामला सामने आया था. हिन्दू छात्रा को दो मुस्लिम युवक और एक युवती धर्म परिवर्तन कराने ले जा रहे थे लेकिन समय रहते परिजनों को पता चल गया था, जिससे छात्रा को उनके गिरफ्त से रिहा करा लिया था. 

Watch: वाराणसी दौरे पर सीएम योगी, रविदास जयंती कार्यक्रम में हुए शामिल

Trending news