Love Affair: दूसरे आशिक के साथ प्रेमिका को देख बेकाबू हुआ सिरफिरा, खौफनाक वारदात को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1636562

Love Affair: दूसरे आशिक के साथ प्रेमिका को देख बेकाबू हुआ सिरफिरा, खौफनाक वारदात को दिया अंजाम

Love Affair: अपनी प्रेमिका को दूसरे व्यक्ति के साथ देख एक आशिक ने उसकी दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी . वारदात को अंजाम देकर आरोपी रिजवान ने सोनम के हाथ पैर बांधकर उसका शव गटर में छुपा दिया.

Love Affair: दूसरे आशिक के साथ प्रेमिका को देख बेकाबू हुआ सिरफिरा, खौफनाक वारदात को दिया अंजाम

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के varanasi से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक सिरफिरे ने अपनी प्रेमिका को दुपट्टे से गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया और बाद में उसका शव सीवर के चैंबर मेन छुपा दिया. इतना ही नहीं सिरफिरे ने वारदात को अंजाम देने के बाद  Varanasi के जैतपुरा थाने पहुंचकर पुलिस के सामने जुर्म कबूला. 

यह था मामला 
वाराणसी के दारानगर के शेषमन बाजार का निवासी रिजवान पावरलूम में मजदूरी करता था. पुलिस की जानकारी के मुताबिक पास के ही डीगियां मोहल्ले की रहने वाली सोनम और रिजवान का प्रेम संबंध था. 20 वर्षीय सोनम परिवार के साथ किराए पर रहती थी. सोनम अपनी मां के साथ घरों मएं झाड़ू पोंछा करती थी. रिजवान को सोनम पर किसी अन्य व्यक्ति से संबंध होने का शक था. मिली जानकारी के मुताबिक रिजवान ने कुछ दिन पहले सोनम को किसी दूसरे व्यक्ति के साथ देख लिया था, जिसके बाद रिजवान गुस्से के कारण अपना आपा खो बैठा. इस बात को लेकर सोनम और रिजवान के बीच झगड़ा भी हुआ था. जानकारी के मुताबिक सोनम स्थानीय निवासी के यहां काम करने के लिए गई थी. इसी बीच सोनम रिजवान के साथ पावरलूम में (जहां रिजवान मजदूरी करता था) चली गई. वहां दोनों के बीच अन्य व्यक्ति से प्रेम संबंध को लेकर झगड़ा हुआ था.

Mussoorie Road Accident: मसूरी में बड़ा बस हादसा, 40 यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 2 लोगों की मौत कई घायल

दुपट्टे से गला दबाकर की हत्यासोनम को दूसरे व्यक्ति के साथ देखने के बाद रिजवान अपना आपा खो बैठा था. इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद हुआ. घर से काम का कहकर निकली सोनम रिजवान के साथ उसके मजदूरी वाले ठिकाने पर गई, जहां दोबारा से दोनों के बीच खूब झगड़ा हुआ. रिजवान ने मौका देखकर सोनम की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी.हत्या करने के बाद आरोपी रिजवान ने सोनम के हाथ पैर बांधकर शव को पावरलूम के सीवर के चैंबर मएं छिपा दिया.

मां का रो-रो कर बुरा हाल 
मिली जानकारी के मुताबिक सोनम घर से सुबह करीब आठ बजे काम के लिए कहकर निकली थी. लेकिन, काफी देर तक भी जब सोनम घर नहीं लौटी तो उसकी मां सोनम को ढूँढने निकली. रिजवान जिस पावरलूम में काम करता था उस पावरलूम के मालिक ज्ञानचंद सोनकर ने  सोनम की मां को जानकारी दी कि उसकी बेटी की रिजवान नाम के एक व्यक्ति ने हत्या करी दी है. मौके पर जब सोनम की मां पहुंची तो बेटी का शव देख उनके होश उड़ गए. 
 
हत्या के बाद थाने पहुंचा आरोपी 
वारदात को अंजाम देकर आरोपी रिजवान जैतपूरा थाने पहुंच गया और पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए जुर्म कबूल कर लिया. वारदात की खबर सुन मौके पर पहुंची पुलिस ने सोनम का शव कब्जे मएं लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिजवान पर कार्रवाई शुरू कर दी है.  

Watch:पिता पर दर्ज हुआ गैंगरेप केस तो बेटी ने थाने के सामने काट लिया अपना गला

Trending news