दलित युवती हत्याकांड: शक्तिर्धक दवा की ओवरडोज लेकर प्रेमी बनाया था संबंध, ब्लीडिंग होने पर किया ये
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1439389

दलित युवती हत्याकांड: शक्तिर्धक दवा की ओवरडोज लेकर प्रेमी बनाया था संबंध, ब्लीडिंग होने पर किया ये

Unnav Dalit girl murder case: पुलिस ने बताया कि दस नंवबर को युवती का प्रेमी उससे मिलने आया था. इस दौरान प्रेमी शक्तिवर्धक दवा का सेवन कर जबरन युवती के साथ संबंध बनाया था. 

दलित युवती हत्याकांड: शक्तिर्धक दवा की ओवरडोज लेकर प्रेमी बनाया था संबंध, ब्लीडिंग होने पर किया ये

उन्नाव: दलित युवती हत्या कांड का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि दस नंवबर को युवती का प्रेमी उससे मिलने आया था. इस दौरान प्रेमी शक्तिवर्धक दवा का सेवन कर जबरन युवती के साथ संबंध बनाया था. इस दौरान युवती के प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग होने लगी तो प्रेमी वहां से फरार हो गया. लगातार ब्लीडिंग होने के कारण युवती की मौत हो गई. 

क्या है पूरा मामला? 
दस नवंबर को कोतवाली उन्नाव क्षेत्र के एक गांव में घर के अंदर एक दलित युवती का नग्न अवस्था में शव मिला था. युवती अपने घर के अंदर नग्न अवस्था मे पड़ी मिली. घटना के समय युवती अपने घर पर अकेली थी. आशंका जताई जा रही थी कि पहले युवती के साथ दुष्कर्म किया गया उसके बाद गला दबा कर उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीं, इस पुलिस इस मामले का खुलासा करते हुए बताई कि युवती का प्रेमी राज जो एमएए का छात्र है. उसकी युवती से शेयर चैट के माध्यम से बात होती थी. दस नवंबर को जब युवती की छोटी बहन कोचिंग पढ़ने गई हुई थी. इसी बीच राज युवती से मिलने उसके घर आया था. इस दौरान युवक शक्तिवर्धक दवा का सेवन कर जबरन संबंध बनाया. इंटरकोर्स के बाद युवती के प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग होने लगी तो राज उसको छोड़कर फरार हो गया.

इसके बाद मृतक युवती की छोटी बहन कोचिंग से वापस लौटी और जैसे ही घर के अंदर गई तो वहां का नजारा देख दंग रह गई. कमरे में बहन का नग्न अवस्था में खून से लथपथ शव पड़ा था. वह बहन को इस हालत में देखकर डरकर चीखते हुए घर से बाहर निकली तो आस पास के लोगों को घटना की जानकारी हुई.इसके बाद पड़ोसियों ने पहले माता पिता को घटना की जानकारी दी, फिर पुलिस को सूचना देकर बुलाया. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई. पुलिस ने युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी उन्नाव भी फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए. जांच शुरू हुई तो युवती का प्रेमी ही हत्यारा निकला.

Trending news