LSG vs RR Playing 11: टेबल की टॉप-2 टीम राजस्थान-लखनऊ के बीच होगी भिड़ंत, ये हो सकती हैं दोनों की प्लेइंग-11
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1659036

LSG vs RR Playing 11: टेबल की टॉप-2 टीम राजस्थान-लखनऊ के बीच होगी भिड़ंत, ये हो सकती हैं दोनों की प्लेइंग-11

LSG vs RR Probable Playing 11: राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम आज आमने-सामन होंगी.   लीग का 16वां सीजन दोनों टीमों के लिए अब तक अच्छा रहा है. जानिए आज दोनों टीमें किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती हैं. 

LSG vs RR Playing 11: टेबल की टॉप-2 टीम राजस्थान-लखनऊ के बीच होगी भिड़ंत, ये हो सकती हैं दोनों की प्लेइंग-11

LSG vs RR Probable Playing 11: आईपीएल में आज भिड़ंत टेबल की दो टॉप टीम राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच होगी.  लीग का 16वां सीजन दोनों टीमों के लिए अब तक अच्छा रहा है.  प्वाइंट्स टेबल में RR टॉप पर है, वहीं LSG दूसरे पायदान पर काबिज है. क्रिकेट फैंस को आज रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है. जानिए आज दोनों टीमें किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती हैं. 

आज के मैच की डिटेल
मैच - RR vs LSG 
तारीख - 19 अप्रैल 2023
टाइम - शाम 7.30 बजे
वेन्यू - सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर
ब्रॉडकास्ट चैनल - स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क
लाइव स्ट्रीमिंग - जियो सिनेमा एप, वेबसाइट

IPL 2023 में कैसा रहा दोनों टीमों का अब तक रिकॉर्ड 
राजस्थान रॉयल्स ने अब तक 5 मैच खेले हैं और चार में जीत दर्ज की है. टीम को पंजाब से करीबी मैच में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा. RR ने  आखिरी तीनों मैच में जीत दर्ज की है. वहीं LSG ने 5 मैच में 5 में से 3 में जीत दर्ज की है और राजस्थान के बाद अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है.

राजस्थान और लखनऊ के बीच होने वाला मैच सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर में खेला जाएगा. यहां की पिच स्पिनर्स के लिए मददगार मानी जाती है. राजस्थान की बात करें तो टीम में आर अश्विन और चहल की जोड़ी मैदान पर दिखाई दे सकता है. टीम के पास जैंपा के रूप में तीसरा ऑप्शन भी है. 

राजस्थान रॉयल्स संभावित प्लेइंग इलेवन
जॉस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान-विकेटकीपर), रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, एडम ज़म्पा, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल.

लखनऊ सुपरजॉयट्स संभावित प्लेइंग इलेवन
केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन (डब्ल्यू), मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, रवि बिश्नोई, आवेश खान, युद्धवीर सिंह चरक, मार्क वुड

Trending news