लखनऊ में मकान बनवा रहे जज की पत्नी पर दबंगों ने किया हमला, न्यायाधीश की कनपटी पर तानी पिस्टल
Advertisement

लखनऊ में मकान बनवा रहे जज की पत्नी पर दबंगों ने किया हमला, न्यायाधीश की कनपटी पर तानी पिस्टल

Attack on Judge and his wife in Lucknow: दबंगों ने लाइसेंसी पिस्टल और राइफल भी लूट ली.  विरोध करने पर जज की पत्नी और लड़के को जान से मारने की धमकी दी गई.

 

 

लखनऊ में मकान बनवा रहे जज की पत्नी पर दबंगों ने किया हमला, न्यायाधीश की कनपटी पर तानी पिस्टल

अतीक अहमद/लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वो आम जनता के साथ सरकारी ओहदों पर तैनात लोगों को निशाना बना रहे हैं. ताजा मामले राजधानी का है जहां पर बेखौफ दबंगों ने न्यायधीश और उनके परिवार को निशाना बनाया. इतना ही नहीं परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई. शिकायत के बाद पारा पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

ये है पूरा मामला
ये पूरा मामला लखनऊ के पारा थाना इलाके (PARA Thana Area) का है जहां पर बदमाशों ने न्यायाधीश (Judge) और उसके परिवार को बंधक बनाया. जज और उनकी पत्नी के साथ बदमाशों ने खूब मारपीट की . इतना ही नहीं दबंगों ने लाइसेंसी पिस्टल और राइफल भी लूट ली.  विरोध करने पर जज की पत्नी और लड़के को जान से मारने की धमकी दी गई.

सरिया, गिट्टी, सीमेंट उठा ले गए दबंग

बदमाशों ने 10 फीट ऊंची बाउंड्री वॉल को भी गिरा दिया. दर्जनों बदमाशों ने जज की पत्नी को बुरी तरह घायल कर दिया. कनपटी में असलहा लगाकर धमकी देते हुए दबंगों ने कहा कि तुम जैसे न्यायाधीश बहुत देखें है. इस मामले में पारा पुलिस ने चार नामजद और 25 से 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक बदमाशों  ने प्लॉट में रखा सरिया,गिट्टी, सीमेंट भी उठा ले गए.  वहां पर रखा अन्य सामान भी उठाकर ले गए. 

जज और उसके परिवार के साथ हुई इस घटना से आसपास के लोग सहमे हुए हैं, लोगों का कहना है कि जब इस ओहदे के लोग ही सुरक्षित नहीं हैं तो हम लोगों का तो क्या ही कहना. इस घटना के बाद इलाकाई जनता में खौफ का माहौल है. बताया  जा रहा है कि ये मामला प्रॉप्रर्टी से संबंधित हो सकता है. 

अमरोहा में बड़ा सड़क हादसा, अज्ञात वाहन ने ऑटो में मारी टक्कर, हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

 

Trending news