बॉलीवुड डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा के खिलाफ लखनऊ में FIR, द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ की थी 'अभद्र टिप्पणी'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1235869

बॉलीवुड डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा के खिलाफ लखनऊ में FIR, द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ की थी 'अभद्र टिप्पणी'

बालीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा पर राजग की राष्ट्रपति पद की कैंडीडेट द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ एक विवादित ट्वीट के चलते लखनई के हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. राम गोपाल वर्मा पर आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

बॉलीवुड डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा के खिलाफ लखनऊ में FIR, द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ की थी 'अभद्र टिप्पणी'

लखनऊ: बालीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा पर राजग की राष्ट्रपति पद की कैंडीडेट द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ एक विवादित ट्वीट के चलते लखनई के हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. राम गोपाल वर्मा पर आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है. बता दें कि उन्होंने राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्म पर विवादित टिप्पणी की थी. 22 जून को अपने ट्विटर हैंडल पर इस टिप्पणी को पोस्ट किया.  इसमें उन्होंने अंग्रेजी में लिखा है कि अगर द्रौपदी राष्ट्रपति है, तो पांडव कौन है? उससे भी जरूरी यह है कि कौरव कौन है?

अलीगढ़: नाली के विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, पति पत्नी की मौके पर दर्दनाक मौत, तीन लोग गंभीर घायल

रामगोपाल वर्मा ने किया था ये ट्वीट
बता दें कि बीते दिनों रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया था कि...अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि कौरव कौन हैं? उनके इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर भी जनता ने आड़े हाथों लिया और आपत्ति दर्ज करवाई. फिल्म डॉयरेक्टर के इस ट्वीट पर कई भाजपा नेताओं ने भी पुलिस का दरवाजा खटखटाया.

मामला तूल पकड़ने लगा तो राम गोपाल वर्मा ने अपने बयान के बाद माफी भी मांग ली.. 
माफी मांगने के बाद राम गोपाल वर्मा ने द्रौपदी मुर्मू की तारीफ करते हुए लिखा-

उन्होंने आगे ट्वीट करते हुए लिखा--

आपको बता दें कि बाद में अपना रुख स्पष्ट करते हुए रामगोपाल वर्मा ने 24 जून को एक ट्वीट में सफाई दी, ‘मेरा इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का बिल्कुल नहीं था. महाभारत में द्रौपदी मेरा पसंदीदा चरित्र हैं और नाम में समानता होने की वजह से अपनी अभिव्यक्ति में महाभारत के पात्रों को याद किया.

ये एफआईआर समाजसेवी मनोज कुमार सिंह की शिकायत पर की गई है. मुकदमा दर्ज कराने वाले मनोज सिंह ने अपनी तहरीर में लिखा-यह ​टिप्पणी समाज पर बुरा असर डालने वाली है. यह सिर्फ उन पर नहीं बल्कि सभी महिलाओं का अनादर करने वाली पोस्ट है. यह आम जनमानस पर बुरा असर डालने वाला है. ऐसे में फिल्म निर्माता पर कार्रवाई होनी चाहिए. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 28 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news