Ballia: CM Yogi के मंत्री ने उठाए Samajwadi Party के अ​स्तित्व पर सवाल, कहा- 'सपा कोई पार्टी ही नहीं'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1269307

Ballia: CM Yogi के मंत्री ने उठाए Samajwadi Party के अ​स्तित्व पर सवाल, कहा- 'सपा कोई पार्टी ही नहीं'

Ballia: यूपी सरकार की ग्राम्य विकास राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम  ने राष्ट्रपति सपा के अ​स्तित्व पर सवाल खड़ा करते हुए कहा- "समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) कोई पार्टी ही नहीं. यूपी का माहौल खराब करने वालों के लिए हमारे मुख्यमंत्री ही काफी है. लखनऊ स्थित लुलु मॉल विवाद को लेकर मंत्री ने कहा कि सार्वजनिक स्थलों पर नमाज पढ़ने के मामले सामने आने पर कहा कि कानून सभी के लिए है. सभी धर्मों का सम्मान है, लेकिन कहीं भी उद्दंडता करने के लिए वातावरण पैदा किया जाए. इन चीजों के लिए प्रदेश में कोई स्थान नहीं है.

Ballia: CM Yogi के मंत्री ने उठाए  Samajwadi Party के अ​स्तित्व पर सवाल, कहा-  'सपा कोई पार्टी ही नहीं'

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: उत्तर प्रदेश सरकार की ग्राम्य विकास राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम (Vijay Lakshmi Gautam) ने राष्ट्रपति (President Election) पद पर द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) की जीत पर बधाई दी. उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के सोच की जीत है. जिसमें सभी को जोड़ने की बात कही जाती है. इस दौरान उन्होंने सपा के अ​स्तित्व पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) कोई पार्टी ही नहीं. यूपी का माहौल खराब करने वालों के लिए हमारे मुख्यमंत्री ही काफी है.

Sawan Bhojpuri Song: रिलीज हुआ Ritesh Pandey का नया गाना I Am Kawariya Bihari

वो घर में रहें या एसी में रहें क्या मतलब: राज्य मंत्री
इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav), सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) और आजम खान (Azam Khan) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह घर में रहें या एसी में रहें, वह कहां से काम करेंगे, उनकी पार्टी तय करेगी. हम सब तो जमीनी स्तर पर विकास का कार्य कर रहे हैं. तंज कसते हुए मंत्री ने कहा कि मुझे तो ऐसा लगता है कि सपा कोई पार्टी ही नहीं है. सिर्फ बीजेपी पार्टी है.

ओपी राजभर को दी गई वाई श्रेणी सुरक्षा को लेकर कहा 
दरअसल, ओपी राजभर को वाई श्रेणी सुरक्षा दिए जाने को लेकर मंत्री ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर ने सुरक्षा मांगी तो उन्हें सुरक्षा दी गई. हमारी सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करती. वहीं, राष्ट्रपति चुनाव (President Election) में विपक्ष की करारी हार को लेकर निशाना साधते हुए कहा की एनडीए (NDA) ने विपक्ष में सेंध नहीं लगाया, बल्कि चुनाव में विपक्ष खुद धराशाई हो गया.

Bangkok और Malaysia की तरह यूपी के इस जिले में शुरू हुई Sand Bath की सुविधा, जानें कहां?

लुलु मॉल विवाद को लेकर मंत्री ने कहा 
लखनऊ स्थित लुलु मॉल विवाद (Lulu Mall Controversy) को लेकर मंत्री ने कहा कि सार्वजनिक स्थलों पर नमाज पढ़ने के मामले सामने आने पर कहा कि कानून सभी के लिए है. सभी धर्मों का सम्मान है, लेकिन कहीं भी उद्दंडता करने के लिए वातावरण पैदा किया जाए. इन चीजों के लिए प्रदेश में कोई स्थान नहीं है. इसके लिए हमारे मुख्यमंत्री ही काफी हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news