Ayodhya News: राजस्व विभाग के नक्शे पर सोई मिली अर्ध विक्षिप्त महिला, मचा बवाल
Advertisement

Ayodhya News: राजस्व विभाग के नक्शे पर सोई मिली अर्ध विक्षिप्त महिला, मचा बवाल

UP News: यूपी के अयोध्या में अर्धविक्षिप्त महिला के पास नक्शा मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. ये है पूरा मामला...

Ayodhya News: राजस्व विभाग के नक्शे पर सोई मिली अर्ध विक्षिप्त महिला, मचा बवाल

अयोध्या: यूपी के अयोध्या में अर्धविक्षिप्त महिला के पास कई गांव का नक्शा मिलने के बाद बीकापुर तहसील में हड़कंप मच गया. इस मामले में एसडीएम बीकापुर ने तहसीलदार को जांच सौपते हुए 3 दिन के अंदर जांच रिपोर्ट मांगी है. दरअसल, संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान तहसील परिसर में शहीद स्मारक पर एक विक्षिप्त महिला के पास करीब आधा दर्जन राजस्व गांव का नक्शा मिलने से हड़कंप मच गया. विक्षिप्त महिला तहसील परिसर के शहीद स्मारक के पास कपड़े के नक्शों को जमीन में बिछाकर लेटी हुई थी.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

राजस्व विभाग का नक्शा होने की जानकारी मिलते ही जुटी भीड़
विक्षिप्त महिला के पास राजस्व विभाग का नक्शा होने की जानकारी होते ही संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान अधिकारियों, तहसीलकर्मियों सहित लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों की भीड़ को देखकर विक्षिप्त महिला वहां से उठकर कहीं चली गई. कई लोगों द्वारा मौके पर नक्शे की फोटो और वीडियो भी बना ली गई. विक्षिप्त महिला के पास कई राजस्व गांव के कपड़ों का नक्शा मिलना कई सवालों को जन्म देता है और तहसील प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करता है. तहसील के राजस्व कर्मी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे और नक्शे को कब्जे में ले लिया.

एसडीएम ने तीन दिन में मांगी जांच आख्या
इस मामले की जानकारी होने के बाद उप जिलाधिकारी ने तहसीलदार को पत्र जारी कर, तीन दिन के भीतर मामले की जांच करके आख्या मांगी है. एसडीएम प्रशांत कुमार ने बताया कि तहसील के सभी अभिलेख तहसील में सुरक्षित हैं. ऐसा पाया गया की नक्शा काफी पुराना है. फिलहाल, पूरे मामले की जांच कराई जा रही है. 47 प्रति 1372 फ 1364 -65 के नक्शे मिले और अर्ध विक्षिप्त महिला लेटी हुई मिली थी.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

 

Trending news