Prayagraj: माफिया अतीक अहमद के सबसे वफादार फाइनेंसर की कहानी, बिरयानी वाला करोड़पति फाइनेंसर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1596871

Prayagraj: माफिया अतीक अहमद के सबसे वफादार फाइनेंसर की कहानी, बिरयानी वाला करोड़पति फाइनेंसर

UP News: विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद माफिया अतीक अहमद को फाइनेंशियल सपोर्ट करने वाले नफीस अहमद को एसटीएफ ने हिरासत में लिया है. आइए बताते हैं माफिया अतीक अहमद के सबसे वफादार फाइनेंसर की कहानी.

Prayagraj: माफिया अतीक अहमद के सबसे वफादार फाइनेंसर की कहानी, बिरयानी वाला करोड़पति फाइनेंसर

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद माफिया अतीक अहमद को फाइनेंशियल तौर पर सपोर्ट करने वाले नफीस अहमद को एसटीएफ की टीम ने हिरासत में लिया है. नफीस से एसटीएफ की टीमें लगातार पूछताछ कर रही हैं. सूत्रों के मुताबिक एसटीएफ और पुलिस की जांच पड़ताल में नफीस अहमद से माफिया अतीक अहमद के संबंधों को लेकर बेहद सनसनीखेज जानकारियां सामने आई हैं. माफिया अतीक के जेल जाने के बाद से नफीस अहमद ही उसका सबसे वफादार फाइनेंसर था. आइए बताते हैं माफिया अतीक अहमद के सबसे वफादार फाइनेंसर की कहानी.

अतीक के फाइनेंसर नफीस अहमद को एसटीएफ ने हिरासत में लिया
आपको बता दें कि नफीस अहमद सिर्फ बिरयानी ही नहीं बल्कि माफिया अतीक के प्रॉपर्टी से जुड़े कारोबार को भी संभालता था. जानकारी के मुताबिक पुलिस और एसटीएफ के हांथ इससे जुड़े कुछ दस्तावेज भी लगे हैं. उन दस्तावेजों को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है. अगर नफीस अहमद की बात करें, तो वह 2014 में प्रयागराज के सिविल लाइंस स्थित एमजी मार्ग इलाके में फुटपाथ पर बिरयानी की दुकान लगाता था. वह केवल बीस रुपए में फुटपाथ पर बिरयानी बेचता था, लेकिन माफिया अतीक अहमद ने नफीस पर हांथ रखा, तो वह महज 8 सालों में करोड़ों का मालिक बन गया. सूत्रों के मुताबिक नफीस अहमद माफिया अतीक का सबसे बड़ा वफादार फाइनेंसर है. अतीक के परिवार के साथ ही उसके गुर्गों को भी नफीस अहमद आर्थिक तौर पर सपोर्ट करता था.

बिरयानी की दुकान से लाखों की आमदनी
जानकारी के मुताबिक बिरयानी की दुकान से लाखों की आमदनी प्रतिदिन होती है. प्रयागराज में ही तीन अलग अलग जगह पर ईट ऑन नाम से उसकी रेस्टोरेंट हैं. इसके साथ साथ प्रॉपर्टी के कारोबार में भी नफीस अहमद की दखल है. प्रयागराज के साथ ही लखनऊ और बहराइच में भी नफीस ने करोड़ों की प्रॉपर्टी बनाई है. नफीस और उसके परिवार के नाम दस्तावेजों में दर्ज करोड़ों की संपत्ति को माफिया अतीक अहमद की बेनामी संपत्ति बताया जाता है. उमेश पाल हत्याकांड के बाद से एसटीएफ की टीम नफीस अहमद के बैंक खातों के साथ ही उसके परिवार के सदस्यों की संपत्तियों की जांच पड़ताल में जुटी हैं.

Trending news