माफिया अतीक अहमद के बेटे उमर अहमद की संपत्तियों की जोर-शोर से तलाश, सर पर है दो लाख का इनाम
Advertisement

माफिया अतीक अहमद के बेटे उमर अहमद की संपत्तियों की जोर-शोर से तलाश, सर पर है दो लाख का इनाम

 लखनऊ और प्रयागराज में पुरजोर तरीके से उमर की संपत्तियां तलाशी जा रही हैं.

माफिया अतीक अहमद के बेटे उमर अहमद की संपत्तियों की जोर-शोर से तलाश, सर पर है दो लाख का इनाम

प्रयागराज (Prayagraj): यूपी में सक्रिय माफियाओं पर नकेल कसने के क्रम में अब एक और कदम बढाते हुए माफ़िया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) के बेटे उमर अहमद (Umar Ahmed) की संपत्तियों की जोर-शोर से तलाश शुरू कर दी गई है. लखनऊ और प्रयागराज (Lucknow and Prayagraj) में पुरजोर तरीके से उमर की संपत्तियां तलाशी जा रही हैं.

पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में बोले सीएम योगी: 'सपा सरकार में दंगाइयों को मिलता था संरक्षण'

इस तलाशी सिलसिले में उमर से जुड़े प्रॉपर्टी डीलर्स (property dealers) की भी जानकारियां जुटाई जा रही हैं. अतीक जेल जाने के बाद अपने बेटे उमर को आगे करके प्रॉपर्टी का कारोबार चला रहा था. लखनऊ और प्रयागराज के तमाम नामी प्रॉपर्टी डीलर्स भी अतीक अहमद (Atiq Ahmed) से जुड़े हुए हैं. अब उन्हीं नामी प्रॉपर्टी डीलर्स के जरिए उमर अहमद की संपत्तियों की तलाश की जा रही है. लखनऊ की सीबीआई कोर्ट (CBI court) ने उमर की संपत्तियों की कुर्की के आदेश जारी किया है. इसी सिलसिले में उमर की संपत्तियों को तलाशा जा रहा है.   

काम आसान करने वाला UPI कर सकता है कंगाल: जानें कैसे बचें ऑनलाइन फ्रॉड के जाल से

दो लाख का इनामी है उमर अहमद
माफ़िया अतीक अहमद के बेटे उमर अहमद पर दो लाख का इनाम है. वह लखनऊ के कारोबारी मोहित अग्रवाल को अगवा कर पीटने के मामले में आरोपी है. लखनऊ में मुकदमा दर्ज होने के बाद से वह लगातार फरार चल रहा है. सीबीआई कोर्ट ने उसकी गिरफ्तारी का वारंट जारी करते हुए पिछले दिनों उस पर दो लाख का इनाम घोषित किया था. इस सख्ती के बावजूद अभी तक उमर अहमद की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. गिरफ्तारी नहीं होने के बाद ही सीबीआई कोर्ट ने उमर की संपत्तियों का पता लगाकर कुर्क करने का आदेश दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news