माफिया अतीक अहमद के बेटे उमर अहमद ने किया सरेंडर, 3 साल से चल रहा था फरार
Advertisement

माफिया अतीक अहमद के बेटे उमर अहमद ने किया सरेंडर, 3 साल से चल रहा था फरार

Mafia Atiq Ahmed का बेटा Umar Ahmed की तलाश यूपी पुलिस तीन साल से कर रही थी. उसके ऊपर ढाई लाख का इनाम भी घोषित किया गया था. आज उमर ने लखनऊ के सीबीआई कोर्ट के सामने पेश होकर सरेंडर कर दिया है. पढें खबर-

माफिया अतीक अहमद के बेटे उमर अहमद ने किया सरेंडर, 3 साल से चल रहा था फरार

Umar Ahmed Surrendered: माफिया अतीक अहमद के बेटे उमर अहमद से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. आखिरकार पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली और 3 साल से फरार चल रहे उमर अहम ने सरेंडर कर दिया. बताया जा रहा है कि उमर अहमद ने सीबीआई कोर्ट लखनऊ के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है. उसके ऊपर 2.5 लाख का इनाम भी घोषित किया गया था. जानकारी के लिए बता दें कि उमर अहमद पर आरोप था कि उसने लखनऊ के प्रॉपर्टी डीलर मोहित जायसवाल का अपहरण कर उसके सात मारपीट की है.

खोजो तो जानें: बताइए फोटो में 3 पैर वाले कितने घोड़े हैं? 20 सेकंड में हो जाएगा आंखों का टेस्ट

उमर अहमद को 14 दिन की न्यायिक कस्टडी में भेजा गया
अतीक अहमद के बड़े बेटे उमर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. कस्टडी के दौरान उमर अहमद को 27 अगस्त को आरोप पत्र से संबंधित सुनवाई में पेश किया जाएगा. आपको बता दें, इससे पहले माफिया अतीक का छोटा बेटा अली अहमद भी प्रयागराज सेशन कोर्ट में आत्मसमर्पण कर चुका है. अली पर रंगदारी और धमकियां देने के आरोप लगे थे और केस दर्ज थे. 

दोनों बेटों पर घोषित था इनाम
उमर अहमद तीन साल से फरार चल रहा था, अली अहमद ने 6 महीने फरार चलने के बाद सरेंडर कर दिया था. बड़े बेटे उमर पर दो-ढाई लाख का इनाम घोषित किया गया था और छोटे बेटे अली पर 50 हजार का इनाम घोषित था. दोनों को ही ढूंढते समय पुलिस ने वादा किया था कि इनकी पहचान बताने वालों को इनाम राशि दी जाएगी और पहचान भी गुप्त रखी जाएगी. 

राकेश टिकैत पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का विवादित बयान वायरल, किसान नेता ने किया पलटवार

माफिया अतीक अहमद पर भी हो रही सख्त कार्रवाई
मालूम हो, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश के माफिया के खिलाफ लगातार एक्शन ले रही है. इसी कड़ी में बाहुबली अतीक अहमद के खिलाफ यूपी सरकार की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. कुछ समय पहले ही पता चला था कि अतीक अहमद के कब्जे से खाली हुई जमीन पर सरकार गरीबों के आशियाने तैयार कर रही है. 

हरियाणवी गाने 'देखकर फिटिंग तेरे सूट-सलवार की...' पर लड़की ने मटकाई गजब की कमर, देख घायल हुए लोग

Trending news