महराजगंज: विदाई के बाद प्रेमी संग फरार हुई नवविवाहिता, 50 हजार रुपये और गहने लेकर हुई गायब
Advertisement

महराजगंज: विदाई के बाद प्रेमी संग फरार हुई नवविवाहिता, 50 हजार रुपये और गहने लेकर हुई गायब

Maharajganj Viral News: एक विवाहिता अपने शादी के 10 दिन के भीतर ही प्रेमी के साथ फरार हो गई. साथ में घर बनवाने के लिए रखे गए 50 हजार रुपये, गहने और मोबाइल भी लेकर भाग गई . 

महराजगंज: विदाई के बाद प्रेमी संग फरार हुई नवविवाहिता, 50 हजार रुपये और गहने लेकर हुई गायब

अमित त्रिपाठी/महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसकी चर्चा आज हर एक की जुबान पर है. दरअसल एक विवाहिता अपने शादी के 10 दिन के भीतर ही प्रेमी के साथ फरार हो गई. साथ में घर बनवाने के लिए रखे गए 50 हजार रुपये गहने और मोबाइल भी लेकर भाग गई . वहीं अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

प्रेमी ने विवाहिता के ससुराल में भी किया था जमकर हंगामा
प्रेमी संग फरार हुई युवती की शादी बीते 25 अक्टूबर को ही हुई थी. इस शादी से नाराज विवाहिता का प्रेमी ससुराल जाकर हंगामा करने लगा. उसने वहां पर धमकी भी दी थी कि प्यार मेरे साथ और घर किसी और का बसाओगी ये मैं होने नहीं दूंगा, जिसके बाद ससुराल वालों ने इसकी सूचना विवाहिता के पिता को दी .पिता ने परतावल चौकी में तहरीर देकर पुलिस को बताया कि एक युवक बेटी को परेशान कर रहा है. वह शादी से पूर्व भी युवती के साथ छेड़छाड़ करता रहता था. इसके बाद नव विवाहिता को विदा कराकर घर लेते आया, लेकिन शनिवार की भोर में युवती घर से गायब मिली. साथ ही घर बनवाने के लिए सरकार की तरफ मीले 50 हजार रुपये,गहने, बड़े बेटे का मोबाइल भी गायब मिला.

पुलिस मामले की कर रही है जांच पड़ताल 
इस पूरे मामले में पुलिस अभी जांच कर रही है इंस्पेक्टर श्यामदेउरवा रामाज्ञा सिंह ने बताया कि लड़की और प्रेमी के बीच शादी के पूर्व भी सम्बन्ध रहे हैं. वह ससुराल में जाकर हंगामा भी किया था. अब दोनों फरार हो गए. लड़की के पिता ने अपहरण की तहरीर दी हैं. जांच पड़ताल की जा रही है.

 

Trending news