राजधानी लखनऊ में कल होगा "आप" का महिला प्रकोष्ठ सम्मेलन, बड़ी संख्या में जुटेंगी महिलाएं
X

राजधानी लखनऊ में कल होगा "आप" का महिला प्रकोष्ठ सम्मेलन, बड़ी संख्या में जुटेंगी महिलाएं

पार्टी के प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह सम्मेलन के मुख्य अतिथि होंगे. सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह भी मौजूद रहेंगे. 

राजधानी लखनऊ में कल होगा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में माताओं और बहनों के खिलाफ हो रहे अत्याचारों सहित उनके हक और हुकूक के लिए लगातार आवाज उठा रही आम आदमी पार्टी की महिला विंग शनिवार को गांधी भवन में प्रादेशिक महिला प्रकोष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन करने जा रही है. महिला विंग की प्रदेशाध्यक्ष नीलम यादव ने यह जानकारी देते हुए बताया कि ऐतिहासिक सम्मेलन आयोजित करने के लिए पूरी तैयारी की गई है.

पार्टी के प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह सम्मेलन के मुख्य अतिथि होंगे. सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह भी मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम के दौरान सांसद संजय सिंह दोपहर 2.00 गांधी भवन में मीडिया से बातचीत भी करेंगे. प्रदेश प्रभारी सांसद संजय सिंह के मार्गदर्शन में पार्टी की महिला विंग आधी आबादी के हित में कई योजनाओं पर चर्चा करेंगी.

नीलम यादव ने बताया कि आधी आबादी के समुचित विकास के बिना राष्ट्र का उत्कर्ष संभव नहीं है. आम आदमी पार्टी इसी सोच के साथ लगातार माताओं और बहनों से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर पूरा संघर्ष कर रही है. प्रदेश में हुई विभिन्न घटनाओं में आम आदमी पार्टी का यह संघर्ष उभर कर सामने आया है. मातृशक्ति के सम्मान में आम आदमी पार्टी हमेशा मैदान में सबसे आगे खड़ी रही है.  उत्तर प्रदेश की हर बहन के साथ हुए अपराध और अत्याचार के मामले में आप ने लड़ाई लड़ी है और आगे भी लड़ेगी. इस लड़ाई को किस तरह से और तेजी दी जाए, उनके सम्मान की सुरक्षा किस प्रकार सुनिश्चित की जाए, ऐसे कई मुद्दों को लेकर शनिवार को गांधी भवन में आपके प्रादेशिक महिला प्रकोष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन में चर्चा होगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news