Mahoba: जिसने डसा उसी सांप को डिब्बे में जिंदा अस्पताल लेकर पहुंचा शख्स, पढ़ें हैरान करने वाला मामला
Advertisement

Mahoba: जिसने डसा उसी सांप को डिब्बे में जिंदा अस्पताल लेकर पहुंचा शख्स, पढ़ें हैरान करने वाला मामला

Mahoba News: महोबा में एक शख्स को जहरीले सांप ने काट लिया. शख्स ने सांप को पकड़ कर डब्बे में बंद कर दिया. जिसके बाद युवक डब्बे में बंद सांप को अस्पताल ले पहुंचा और वहां अपना इलाज करवाया.

 

Mahoba: जिसने डसा उसी सांप को डिब्बे में जिंदा अस्पताल लेकर पहुंचा शख्स, पढ़ें हैरान करने वाला मामला

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक बेहद अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक ग्रामीण को सांप ने डस लिया. शख्स ने उसे एक बोतल में बंद कर दिया. इतना ही नहीं बल्कि सांप को लेकर अपने साथ अस्पताल पहुंच गया. यह देखकर अस्पताल में हड़कंप मच गया. फिलहाल यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के कैमहा गांव का है. यहां रहने बाले 48 वर्षीय दृगपाल काम कर रहा था. इसी वक्त उसे सांप ने काट लिया. इस पर ग्रामीण ने तुंरत उस सांप को पकड़कर एक बोतल में बंद कर दिया. देर रात इलाज कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंचा. जहां उसने इमरजेंसी वार्ड पहुंचकर डॉक्टर की टेबल पर बोतल में बंद सांप रख दिया. यह देखकर वहां मौजूद डॉक्टर दंग रह गए. 

बागपत: प्रेमिका के घर पर बेड के अंदर दुबका मिला युवक, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा

शख्स की हालत नाजुक 
डॉक्टर के पूछने पर शख्स ने बताया कि इस सांप ने मुझे काट लिया है, इसलिए इसे यहां लेकर आया हूं. वहीं, इमरजेंसी देख रहे डॉक्टर पकंज ने दृगपाल का प्राथमिक उपचार किया. वहीं, हालत नाजुक होने पर उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. सीएमएस जिला अस्पताल डॉ. आर पी मिश्रा ने बताया, "रात में एक व्यक्ति को सर्प ने काट लिया था. मरीज अपने साथ एक बोतल में सर्प को लेकर आया था. शख्स का इलाज कर परिजनों के कहने पर डॉक्टर द्वारा रिफर कर दिया गया था."

इससे पहले भी कई मामले आ चुके सामने 
आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले कई जगहों से ऐसी खबरें सामने आ चुकी हैं. बीते दिनों उन्नाव में एक महिला को सांप ने डस लिया था. जिस पर उसके पति ने सांप को पकड़ लिया और कोल्ड ड्रिंक की बोतल में बंद कर दिया. इसके बाद शख्स अपनी पत्नी और सांप को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा. जहां डाक्टरों के पूछने पर शख्स ने बताया कि जब भी सांप डसता है, तो डॉक्टर पूछते हैं कि कौन से सर्प ने काटा है. इसलिए इसे लेकर आया हूं. इसके अलावा हरदोई से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. जहां मां को सांप ने काट लिया था, जिसपर बेटा बाल्टी में सांप को लेकर अस्पताल पहुंचा था. 

Mahoba news: सांप के काटने पर सांप को ही पकड़कर अस्पताल ले गया ग्रामीण, कहा इसी ने काटा है...

Trending news