Muzaffarnagar : शादीशुदा प्रेमी और प्रेमिका ने उठाया दिल दहलादेने वाला कदम, पुलिस कर रही जांच
Advertisement

Muzaffarnagar : शादीशुदा प्रेमी और प्रेमिका ने उठाया दिल दहलादेने वाला कदम, पुलिस कर रही जांच

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हाईवे पर एक सनसनीखेज वारदात हुई है. यहां एक प्रेमी जोड़े ने खुद को मौते के घाट उतार लिया. आइए जानते हैं क्या है पूरी घटना

Muzaffarnagar : शादीशुदा प्रेमी और प्रेमिका ने उठाया दिल दहलादेने वाला कदम, पुलिस कर रही जांच

मुजफ्फरनगर : देहरादून निवासी एक प्रेमी जोड़े ने बुधवार को मुजफ्फरनगर जनपद में नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में सुसाइड कर लिया. खुद को मौत के गले लगाने के लिए प्रेमी जोड़े ने कार में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. वारदात की खबर जैसे ही पुलिस को लगी उसने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी. बताया गया कि प्रेमी की मौत हो गई है जबकि प्रेमिका की हालत सीरियस बनी हुई है. बताया जाता है कि दिल्ली-देहरादून हाईवे पर एक कंपनी के पास संदिग्ध स्विफ्ट कार खड़ी थी. ड्राइविंग सीट पर लड़के और उसकी बगल वाली सीट पर एक लड़की को अचेत हालत में देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. 

मृतक अमनदीप जायसवाल देहरादून के केदारपुरम का रहने वाला था. जिसकी चार साल पहले उसकी शादी हो चुकी थी. युवती की शिनाख्त पल्लवी (25) देहरादून के इंद्रेश नगर की रहने वाली बताई गई है. पुलिस की कार्रवाई में यह बात सामने आई है कि दोनों दो दिन पहले घर से फरार हुए थे. युवती के परिजनों ने देहरादून के डालनवाला में मुकदमा दर्ज कराया था. थाना प्रभारी ब्रजेंद्र सिंह रावत के मुताबिक युवक की शिनाख्त अमनदीप जायसवाल पुत्र राकेश निवासी एमडीडीए कॉलोनी देहरादून के रूप में हुई है. 

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में क्या बीजेपी को मुस्लिमों का मिलेगा बंपर वोट, पार्टी ने बनाई 5 सूत्रीय रणनीति

बहन ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी
बताया जा रहा है कि इंद्रेशनगर निवासी पल्लवी सिंघानिया की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसकी बहन ने 20 मार्च को पुलिस में दर्ज कराई थी. वह एक फाइनेंस कंपनी में काम करती थी. वहां से निकलने के बाद लापता बताई जा रही थी. दोनों की मुलाकात फाइनेंस की जॉब के सिलसिले में ही हुई थी. पुलिस के मुताबिक लापता होने के बाद दोनों के फोन बंद हो गए थे.

Watch: कुट्टू का आटा खाने से मोदीनगर इलाके में 20 से ज्यादा लोग बीमार, कई ICU में भर्ती

Trending news