मथुरा में देव मुरारी बापू का हाई वोल्टेज ड्रामा, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस को चाकू लेकर दी आत्महत्या की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1038556

मथुरा में देव मुरारी बापू का हाई वोल्टेज ड्रामा, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस को चाकू लेकर दी आत्महत्या की धमकी

देव मुरारी बापू(Dev Murari Bapu) सहित चार लोगों के खिलाफ छेड़छाड़, अभद्र भाषा और चौथ वसूली का मुकदमा वृंदावन कोतवाली में दर्ज है. जब बुधवार को देव मुरारी बापू (Dev Murari Bapu) को पुलिस गिरफ्तार करने पहुंचीं तो देव मुरारी बापू चाकू लेकर आत्महत्या करने की धमकी देने लगे.

मथुरा में देव मुरारी बापू का हाई वोल्टेज ड्रामा.

कन्हैया लाल शर्मा /मथुरा. श्रीकृष्ण की नगरी Mathura में एक साधु का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. उन्हें पहले से दर्ज किसी मामले में पुलिस गिरफ्तार करने के लिए पहुंचीं तो वह हाथ में चाकू लेकर पुलिस को आत्महत्या की चेतावनी देने लगे. बाद में जैसे तैसे पुलिस ने उन्हें काबू किया. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार वृंदावन के रहने वाले देव मुरारी बापू(Dev Murari Bapu) सहित चार लोगों के खिलाफ छेड़छाड़, अभद्र भाषा और चौथ वसूली का मुकदमा वृंदावन कोतवाली में दर्ज है. जब बुधवार को देव मुरारी बापू (Dev Murari Bapu) को वृंदावन कोतवाली पुलिस गिरफ्तार करने के लिए पहुंचीं तो देव मुरारी बापू हाथ में चाकू लेकर खड़े हो गए और पुलिस को आत्महत्या करने की धमकी देने लगे. वह सीएम योगी (CM yogi) तक तो टारगेट करने लगे. उनके ये तेवर देख वहां आए पुलिसकर्मी भी सहम गए. 
इस दौरान एक दारोगा ने पीछे से आकर साधु को पकड़ लिया और उनके हाथ में लगे चाकू को छीन लिया. इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने देव मुरारी बापू को बमुश्किल हिरासत में लिया और पुलिस की जीप में जबरन बिठाकर कोतवाली ले आए. पुलिस के अनुसार वह देव मुरारी बापू को अपना पक्ष रखने का मौका दे रही है लेकिन उन्होंने अपना कोई पक्ष नहीं रखा.

यहां देखें वीडियो- मथुरा में देव मुरारी बापू का हाई वोल्टेज ड्रामा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

छेड़छाड़, अभद्र भाषा और चौथ वसूली के मामले में गिरफ्तार हुए देव मुरारी बापू पहले भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं. देव मुरारी बापू पर मथुरा के थाना गोविंद नगर में श्री कृष्ण जन्मस्थान के नाम पर ट्रस्ट बनाकर भक्तों से डोनेशन लेने का आरोप भी लग चुका है. इस मामले में श्री कृष्ण जन्मस्थान के पदाधिकारियों द्वारा मुकदमा भी दर्ज कराया गया था. श्री कृष्ण जन्म भूमि आंदोलन को हवा देने के बयानों पर भी देव मुरारी बापू सुर्खियां बटोर चुके हैं.
सीओ सदर राम मोहन शर्मा ने बताया कि देव मुरारी बापू पर पहले से ही आरोप हैं. बापू जी से हमने अनुरोध किया कि अपना पक्ष रखें पर उन्होंने पक्ष नहीं रखा. वह आज आत्महत्या की धमकी दे रहे थे. वह चाकू लेकर अपनी नस काटने की धमकी दे रहे थे. हमसे यह देखा नहीं गया कि एक साधु खुद को नुकसान न पहुंचा ले, इसलिए हम उनके हाथ से चाकू छीनकर उन्हें थाने ले गए.

WATCH LIVE TV

Trending news