मायावती ने ट्वीट कर बताई अवैध निर्माण की असली वजह, बुलडोजर एक्शन पर उठाए सवाल
Advertisement

मायावती ने ट्वीट कर बताई अवैध निर्माण की असली वजह, बुलडोजर एक्शन पर उठाए सवाल

Mayawati Tweet: मायावती ने अधिकारियों द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार पर सवाल उठाया उन्होंने कहा कि उन अधिकारियों के खिलाफ भी सख्ती होनी चाहिए, जिनकी वजह से अवैध निर्माण हो रहे हैं...

मायावती ने ट्वीट कर बताई अवैध निर्माण की असली वजह, बुलडोजर एक्शन पर उठाए सवाल

Mayawati Tweet: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुए विवाद के बाद से ही सरकार और प्रशासन एक्शन में है. नॉर्थ दिल्ली मुनिसिपल कॉर्पोरेशन (NDMC) ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की. इस एक्शन को लेकर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने सरकार को घेरे में लेने की कोशिश की है. मायावती ने ट्वीट कर कहा कि जहांगीरपुरी सहित देश के कई राज्यों में अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाए जा रहे हैं. इससे गरीब भी पिस रहे हैं. 

वहीं, मायावती ने अधिकारियों द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार पर सवाल उठाया उन्होंने कहा कि उन अधिकारियों के खिलाफ भी सख्ती होनी चाहिए, जिनकी वजह से अवैध निर्माण हो रहे हैं.

मायावती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा, "दिल्ली के जहांगीरपुरी सहित देश के अन्य राज्यों में भी अवैध निर्माण की आड़ में जो बुलडोजर चलाये जा रहे हैं, जिसमें गरीब लोग भी प्रभावित हो रहे हैं. जबकि सरकार को उन अधिकारियों के विरुद्ध भी सख्ती करनी चाहिये जिनके भ्रष्टाचार की वजह से ही अवैध निर्माण हो रहे हैं."

वहीं उन्होंने लिखा, "देश में जहां भी दंगे व हिंसा होती है, वहां कार्रवाई के नाम पर तुरन्त बुलडोजर चलाया जाता है. इसमें गरीब लोग भी पिस रहे हैं. यह उचित नहीं, बल्कि जो मूल दोषी हैं तो उनके विरुद्ध ही सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिये."

इसके लिए धर्म का इस्तेमाल करना गलत
मायावती ने कहा, "धर्म को भी इसके लिए इस्तेमाल करना, तो इससे देश में आपसी सद्भाव खत्म होगा तथा इसका देश विरोधी ताकतें भी गलत फायदा उठा सकती हैं. इस मामले में भी सरकारों को जरूर सोचना चाहिये. बी.एस.पी. की यह सलाह."

WATCH LIVE TV

Trending news