मेरठ: प्रेम में असफल प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के घर के सामने खुद को मारी गोली, जानें पूरा मामला
Advertisement

मेरठ: प्रेम में असफल प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के घर के सामने खुद को मारी गोली, जानें पूरा मामला

Meerut Crime News: जानकारी के मुताबिक  नाजिम की शाह पीर गेट में रहने वाली एक लड़की से काफी समय से बातचीत हो रही थी. कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गया था.

मेरठ: प्रेम में असफल प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के घर के सामने खुद को मारी गोली, जानें पूरा मामला

पारस गोयल/मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर प्रेम प्रसंग में नाकाम प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के घर के सामने जा कर खुद को गोली मार ली. शुक्रवार की सुबह गली में शव मिलने से हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस ने तफ्तीश की तो पता लगा कि मामला प्रेम प्रसंग का है. पुलिस के आला अधिकारी युवक की मौत के मामले पर कई एंगल पर जांच में जुटे हैं.

क्या है मामला? 
घटना मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र के शाहपीर गेट इलाके की है, जहां 26 साल के नाजिम ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर के सामने जाकर खुद को गोली मार ली. जानकारी के मुताबिक  नाजिम की शाह पीर गेट में रहने वाली एक लड़की से काफी समय से बातचीत हो रही थी. कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गया था. अनबन होने के बाद से नाजिम उस लड़की को फोन कर रहा था. बीते गुरुवार की रात में न जाने दोनों के बीच क्या बात हुई कि नाजिम ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया. वहीं, इस घटना के बाद से नाजिम के घर में मातम पसरा हुआ है. 

क्या कहना है पुलिस का? 
सीओ कोतवाली मेरठ अरविंद चौरसिया ने बताया कि शाहपीर गेट इलाके में एक युवक का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी. इसके बाद मृतक युवक के परिजनों को बुलाया गया,  जिन्होंने उसके शव की शिनाख्त की. इसके बाद जब नाजिम का कॉल रिकॉर्ड खंगाला गया तो पता लगा कि सुबह 3:10 पर उसने अपनी गर्लफ्रेंड को कॉल किया था. जिसके बाद दोनों के बीच कुछ ऐसी बात जरूर हुई जिससे हताश होकर नाजिम ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने की ठान लिया और उसने तमंचे से खुद को गोली मार ली. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है. 

WATCH Holi Viral Video 2022:  होली खेलने ससुराल गए थे ताऊ,  महिलाओं ने रंगा ऐसे फिर कभी नहीं करेंगे ये गलती 

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news