ब्वॉयफ्रैंड के साथ मिलकर चाचा के घर डाली डकैती, मेरठ में वायरल वीडियो से खुली सच्चाई
topStories0hindi1536229

ब्वॉयफ्रैंड के साथ मिलकर चाचा के घर डाली डकैती, मेरठ में वायरल वीडियो से खुली सच्चाई

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस. तीन आरोपित गिरफ्तार किए गए. 

ब्वॉयफ्रैंड के साथ मिलकर चाचा के घर डाली डकैती, मेरठ में वायरल वीडियो से खुली सच्चाई

मेरठ: मेरठ में सर्राफा कारोबारी के घर डकैती के मामले में नया मोड़ आ गया है. पुलिस के खुलासे में पता चला कि भतीजी ने ही अपनी बेटी की बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर डकैती की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया था. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और फिर घटना का खुलासा करते हुए महिला समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

लूट के प्रयास की सूचना पर हड़कंप मचा 
घटना मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र की है, जहां विजय वीर सिंह नाम के सर्राफा कारोबारी और RSS के पदाधिकारी के घर में लूट के प्रयास की वारदात से हड़कंप मच गया. जिले के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ, जिसमें एक महिला और हथियार लिए हुए कुछ लड़के दिख रहे हैं. मेरठ पुलिस की कई टीमें इस मामले के खुलासे के लिए लगी थीं. इसके बाद एसओजी की टीम ने इस मामले में अहम गिरफ्तारियां की हैं.  

मुफलिसी के दौर से गुजर रही थी 
दरअसल, विजय वीर की रिश्ते की भतीजी भावना रस्तोगी इन दिनों मुफलिसी के दौर से गुजर रही है. शॉर्टकट तरीके से अमीर बनने की चाहत में भावना ने अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर लूट की साजिश रच डाली. अपराध की दुनिया में पहला कदम रखने के लिए उसने अपने रिश्तेदार का ही घर चुन डाला. इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे, लेकिन घर के अंदर मौजूद कुत्ते ने उनके इरादों को भागते उन पर हमला कर दिया. इसके बाद अपराधी भाग खड़े हुए. पुलिस ने अपराधियों से अवैध हथियार भी बरामद किए हैं. 

Trending news