मेरठ की लड़की ने पुलिस को बताई आपबीती, कहा:मुज्जमिल मेरा श्रद्धा जैसा हाल कर देगा
Advertisement

मेरठ की लड़की ने पुलिस को बताई आपबीती, कहा:मुज्जमिल मेरा श्रद्धा जैसा हाल कर देगा

मेरठ में एक मुस्लिम युवक पर खुद को हिंदू बताकर लड़की से पहले दोस्ती करने फिर उसका शारीरिक शोष करने और ठगी का आरोप लगा है. लड़की को युवक ने धमकी दी है कि यदि पुलिस में शिकायत की तो श्रद्धा की तरह उसका हश्र कर देगा. पढ़िए क्या है पूरा मामला.

मेरठ की लड़की ने पुलिस को बताई आपबीती, कहा:मुज्जमिल मेरा श्रद्धा जैसा हाल कर देगा

पारस गोयल/मेरठ: दिल्ली में मुस्लिम युवक आफताब अमीन ने जिस तरह लव जिहाद कर श्रद्धा का कत्ल किया है, उसके बाद देशभर में गुस्सा है. वहीं अब कई लड़कियां ऐसे मामलों के खिलाफ मुखर होकर न्याय की मांग कर रही हैं. हालही में मेरठ में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसमें पीड़िता को श्रद्धा जैसा हाल करने की धमकी दी गई है. यहां पीड़िता न्याय की गुहार लगाने के लिए एसएसपी ऑफिस पहुंची है. 

पीड़िता की मानें तो फेसबुक के माध्यम से पहले युवक से दोस्ती हुई. उसने खुद को हिंदू युवक बताकर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी. कुछ दिनों की चैटिंग के बाद मुलाकातें होने लगी और फिर लव ,सेक्स के बाद धोखा भी हो गया. पिछले कई सालों से शादी का झांसा देकर आरोपी युवक ने पीड़िता से कई लाख रुपए ले लिया.और अब जब लड़की ने शादी का दवाब बनाया तो युवक रफूचक्कर हो गया. पीड़िता जब युवक के घर पहुंच गए तो पता चला कि आरोपी मुस्लिम है उसका असल नाम मुज्जमिल है. आरोपी युवक अब लाखों रुपए की ठगी और शारीरिक शोषण करने के बाद फरार हो गया है. 

यह भी पढ़ें: गुंडों को ठिकाने लगाने के बाद 'पुलिस वाली मैडम' करती है ये बड़ा काम, एसएसपी भी हैं मुरीद

पीड़िता ने जब फोन पर बात की तो उसने श्रद्धा जैसा हाल करने की धमकी दे डाली. पीड़िता की माने तो युवक ने साफ तौर पर कहा कि अगर पुलिस से शिकायत की तो श्रद्धा जैसे करके जगह-जगह डाल देगा. पीड़िता बुटीक संचालिका है और अब खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है. फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में जांच के निर्देश दिए हैं. जांच के बाद अगर तथ्य सही पाए गए तो फिर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई भी होगी.

Trending news