राज्यमंत्री रजनी तिवारी बोलीं- देश के लिए कुछ नहीं कर सकते राहुल गांधी, अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात
Advertisement

राज्यमंत्री रजनी तिवारी बोलीं- देश के लिए कुछ नहीं कर सकते राहुल गांधी, अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात

कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची रजनी तिवारी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के वायरल वीडियो को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को आप किस रूप में लेते हैं, हमें नहीं पता. लेकिन आज वह कुछ नहीं है. 

राज्यमंत्री रजनी तिवारी बोलीं- देश के लिए कुछ नहीं कर सकते राहुल गांधी, अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी की उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी आज हरदोई के रसखान प्रेक्षागृह में भगवान परशुराम जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसेवा कर रहे हैं. जबकि  राहुल गांधी और अखिलेश यादव सिर्फ राजनीति करते हैं. वहीं, महंगाई को लेकर कहा कि यह एकदम से खत्म होने वाली चीज नहीं है. हमारी सरकार की लगातार कोशिश है कि हर व्यक्ति रोजगार से जुड़े. लोगों को हम ऐसी शिक्षा दे रहे हैं. 

राहुल गांधी के वायरल वीडियो को लेकर कही ये बात 
कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची रजनी तिवारी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के वायरल वीडियो को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को आप किस रूप में लेते हैं, हमें नहीं पता. लेकिन आज वह कुछ नहीं है. यह सबको पता है. वह देश के लिए कुछ नहीं कर सकते हैं. यह भी सबको पता है. देश के लिए उनके मन में कुछ नहीं है. वह देश के लिए कुछ भी नहीं कर सकते हैं. 

अखिलेश और राहुल सिर्फ राजनीति करते हैं 
वहीं, अखिलेश यादव के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्यमंत्री ने कहा कि हमें उनके बयान पर टिप्पणी नहीं करना है, लेकिन देश की जनता जानती है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसके लिए कितना किया. पीएम राजनीति नहीं करते हैं. अखिलेश और राहुल सिर्फ राजनीति करते हैं. जबकि प्रधानमंत्री सेवा करते है. सेवा भाव से काम करते हैं. चाहे कोई भी वर्ग हो, कोई भी समाज हो, युवा हों, वृद्ध हो, किसान हों या महिलाएं हर समाज के लिए उन्होंने काम किया है. इसलिए आज पूरा देश उनके साथ है. 

बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विटर पर महंगाई को लेकर मौजूदा सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा है कि नेट से पेट नहीं भरता. "सस्ता पेट्रोल-डीजल, गैस, दाल, चावल, तेल, घी और आटा भी हो न कि केवल डेटा… क्योंकि डेटा से पेट नहीं भरता. सवाल ये है कि जब हैं भूखे पेट, तो क्या करेगा नेट. विदेशों में सम्पन्न लोगों से ताली बजवाना और देश में विपन्न आदमी की थाली सजवाना...दो अलग-अलग बातें हैं."

महंगाई को लेकर क्या कहा?
वहीं, महंगाई को लेकर राज्यमंत्री ने कहा कि महंगाई एकदम से खत्म नहीं हो सकती है. हमारी सरकार हर वर्ग के लिए काम कर रही है. लोगों को रोजगार देने के लिए काम कर रही है. मैं उच्च शिक्षा मंत्री हूं. आपको बताना चाहूंगी कि हम शिक्षा देने का काम कर रहे हैं. ऐसी शिक्षा जो रोजगार से जोड़े. उन्होंने आगे कहा कि हम अपना काम अच्छे से कर रहे हैं. बाकी कोई क्या कह रहा है हम इस पर नहीं जाना चाहेंगे. 

WATCH LIVE TV

Trending news