आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव पर बोले मंत्री स्वतंत्र देव सिंह- सभी वर्ग ने मन बना लिया है, दोनों सीटें जीतेंगे
Advertisement

आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव पर बोले मंत्री स्वतंत्र देव सिंह- सभी वर्ग ने मन बना लिया है, दोनों सीटें जीतेंगे

जल शक्ति मंत्री स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि रामपुर और आजमगढ़ दोनों सीटें भाजपा जीतेगी, क्योंकि समाज के सभी वर्ग ने मन बना लिया है. मंत्री ने कहा कि जनता का संपूर्ण विश्वास भाजपा के साथ है. 

आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव पर बोले मंत्री स्वतंत्र देव सिंह- सभी वर्ग ने मन बना लिया है, दोनों सीटें जीतेंगे

मेरठ: आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीट उपचुनाव भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि रामपुर और आजमगढ़ दोनों सीटें भाजपा जीतेगी, क्योंकि समाज के सभी वर्ग ने मन बना लिया है. मंत्री ने कहा कि जनता का संपूर्ण विश्वास भाजपा के साथ है. स्वतंत्र देव ने कहा कि रामपुर में हम पहले जीते है. लेकिन आज़मगढ़ में बहुत दिनों से हम नहीं जीते हैं. इस बार समाज के सभी वर्ग ने मन बना लिया है और इस बार दोनों सीटें जीतेंगे.

कावड़ यात्रा को लेकर कही ये बड़ी बात 
आगामी कांवड़ यात्रा पर जल शक्ति मंत्री स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पहले कांवड़ यात्रा के दौरान डीजे पर प्रतिबंध लगाया जाता था. कांवड़ यात्रा पर प्रतिबंध लगता था. सपा सरकार में गुंडई होती थी. अब योगी जी की सरकार में कांवड़ यात्रियों पर पुष्पवर्षा होती है. हेलिकॉप्टर से भी कांवड़ यात्रा के दौरान पुष्पवर्षा होती है. अब कांवड़ यात्रा की स्वच्छता पर ध्यान दिया जाता है.

 

नदियों को जीवंत करने के लिए जनता से की अपील 
स्वतंत्र देव सिंह ने मेरठ वॉटर डॉयलॉग में अपने विचार रखते हुए कहा कि रामपुर में कूड़े के ढेर को तालाब में तब्दील कर दिया है और वहां पिक्निक मन रहा है. बिना बजट के ही ये कार्य किया गया है जो सराहनीय है. उन्होंने कहा कि समाज भी जल संरक्षण को लेकर आंदोलित हो रहा है और आने वाले समय में अंतर्राष्ट्रीय सेमिनार करेंगे. प्रत्येक घर को स्वच्छ पानी देना है. सभी खेत को पानी देना है

उन्होंने आगे कहा कि यूपी में जो भी नदियां विलुप्त हुईं है. उन्हें ज़िन्दा करना है. कई जल योद्धाओं से मुलाकात भी की. उन्होंने कहा कि जो नदियां विलुप्त हो गई है. पानी नहीं है उन्हें ज़िन्दा कैसे किया जाएगा इस पर मंथन किया गया है. उन्होंने कहा कि आगामी 2024 तक हर घर जल पहुंचाना हमारा लक्ष्य है. मंत्री ने आम जनता से अपील की कि नदियों को जीवंत करने के लिए सहयोग दें. जो नदियों के किनारे बसते है. उनकी ज़िम्मेदारी और भी बढ़ जाती है. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के सपने को साकार करना है. जल शक्ति मंत्री ने कहा कि सभी की भागीदारी और सहयोग महत्वपूर्ण है.

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news