Mirzapur :मोबाइल और घड़ी की जगह पत्थर सप्लाई कर देता था फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1541165

Mirzapur :मोबाइल और घड़ी की जगह पत्थर सप्लाई कर देता था फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय, ऐसे हुआ खुलासा

मशहूर ऑनलाइन कंपनी फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय ने अपनी ही कंपनी को ही लाखों का चूना लगा दिया. जानिए कैसे ईंट-पत्थर के जरिए उसने लाखों की ठगी कर दी.

Mirzapur :मोबाइल और घड़ी की जगह पत्थर सप्लाई कर देता था फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय, ऐसे हुआ खुलासा

मिर्जापुर/राजेश मिश्र:मशहूर ऑनलाइन कंपनी फ्लिपकार्ट के एक डिलीवरी ब्वॉय ने फर्जीवाड़े की हद पार कर दी. आरोपी ने अपनी ही कंपनी को लाखों का चूना लगा दिया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लाखों का सामान बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक ने पत्रकार वार्ता कर वारदात के तरीके का खुलासा किया है. बताया जा रहा है कि फ्लिपकार्ट डिलेवरी कंपनी के लिए काम करने वाले मिर्जापुर स्थित ई- कार्ट के मैनेजर द्वारा कटरा कोतवाली थाने में तहरीर दी गई थी. इसमें आरोप लगाया गया था कि उसके एक डिलीवरी ब्वॉय के द्वारा कंपनी के लाखों रुपए के सामान का हेरा फेरी कर वापसी में नकली समान की सप्लाई की गई. 

ब्रांडेड सामान जब्त
इस तहरीर के आधार पर पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय अनश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से ब्रांडेड मोबाइल, ब्रांडेड कंपनी के एयर पैड, ब्रांडेड घड़ियों सहित अन्य सामान बरामद किया गया. जब्त किए गए सामान की कीमत लाखों में है. 

यह भी पढ़ें: यूपी में गुजरात मॉडल अपनाएगी बीजेपी, पन्ना फार्मूले को चुनाव में दोहराने की तैयारी
अकाउंट बनाकर की वारदात
पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने पत्रकार वार्ता कर बताया कि पकड़े गए अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि उसके द्वारा अलग अलग मोबाइल नंबरों का प्रयोग कर फ्लिपकार्ट अकाउंट बनाकर खुद ही कंपनी के सामान को मंगाता था और उसकी जगह नकली तथा ईंट पत्थर भरकर वापस कर देता था. शॉर्टकट में अमीर बनने के चक्कर में कैसे एक युवक ने अपराधी बन गया, इसका यह एक बेहतरीन उदाहरण है.

WATCH: आज ही के दिन हुआ था ब्रिटिश शासन के खिलाफ क्रांति का बिगुल फूंकने वाले सुभाष चंद्र बोस का जन्म, जानें 23 जनवरी का इतिहास

Trending news