सुनसान इलाके की तलाशने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी, दो दोस्तों की मौत, जानें क्या हुआ ऐसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1434013

सुनसान इलाके की तलाशने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी, दो दोस्तों की मौत, जानें क्या हुआ ऐसा

 मीरजापुर: चर्चा है कि दोनों युवकों ने नशीले पदार्थ का सेवन किया था. इसी दौरान दोनों असंतुलित होकर...

सुनसान इलाके की तलाशने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी, दो दोस्तों की मौत, जानें क्या हुआ ऐसा

राजेश मिश्रा/मीरजापुर: मीरजापुर (Mirzapur) के विंध्याचल प्राथमिक अस्पताल के कुएं (well) में बुधवार की रात डूबकर दो दोस्तों की मौत हो गई. उनके डूबने की जानकारी पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड के जवानों ने रेस्क्यू कर उन्हें बाहर निकाला. स्थानीय अस्पताल से मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया. मृतकों में विंध्याचल थाना क्षेत्र के बंगाली चौराहा निवासी मिथुन 20 वर्ष और घमहापुर निवासी जितेंद्र 18 वर्ष दोनों दोस्त बताये गए हैं. पुलिस शव कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुटी है.

असंतुलित होकर कुएं में गिरे दोनों दोस्त
विंध्याचल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर (Vindhyachal Primary Health Center Complex) के मुख्य द्वार के बगल में स्थित कुएं पर दो दोस्तों को बैठकर तफरीह करना महंगा पड़ गया. सुनसान इलाके की तलाशने की कीमत उन्हें अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. चर्चा है कि दोनों युवकों ने नशीले पदार्थ का सेवन किया था. इसी दौरान दोनों असंतुलित होकर कुएं के अंदर गिर गए. इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं में पानी देख फायर ब्रिगेड को सूचना दी. मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के जवानों ने रेस्क्यू किया.

चिकित्सक ने किया मृत घोषित 

दोनों युवकों को बाहर निकाल कर स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया. उनकी हालत देखते हुए चिकित्सक ने मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया. दोनों को एंबुलेंस से भेजा गया. हॉस्पिटल में युवकों का परीक्षण करने के बाद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया.

परिवार में मचा कोहराम
हादसे की जानकारी लगते ही मौके पर भीड़ उमड़ पड़ी. हादसे की जानकारी मिलते ही दोनों युवकों के परिवार में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंचे सीओ सिटी ने बताया कि असंतुलित होकर कुएं में गिरने से दो युवकों की मौत हुई है. जिनका शव कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 10 नवंबर के बड़े समाचार
 

 

Trending news