रामपुर: आजम खान के बेटे और समाजवादी पार्टी के विधायक अब्दुल्ला आजम का बड़ा बयान सामने आया है. अब्दुल्ला आजम ने बुलडोजर को लेकर कहा कि 'अगर अराजकता है और कोई सुनने वाला नहीं है तो कोई भी किसी का घर तोड़ सकता है. कौन रोक लेगा, लेकिन ऐसी चीजों का चलन न डालिए जिससे देश का नुकसान हो. आप एक लोकतांत्रिक देश में रहते हैं, जहां संविधान है. उसके हिसाब से चलना चाहिए'.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले अब्दुला आजम?
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर, प्रयागराज और कानपुर जिल में जुमें की नमाज के बाद हुई हिंसा को अब्दुल्ला आजम इंटेलिजेंस फेलियर बताया है. उन्होंने कहा कि जुमे की नमाज के बाद पहले भी प्रोटेस्ट होते थे, लेकिन पिछले कुछ वक्त से ये नई टेंडेंसी आई है. पिछले कुछ दिन से की 5-7 लोग माहौल खराब करते हैं तो सरकार उन 5-7 लोगों को ढूंढे, जिन्होंने माहौल खराब किया है. पूरी एक बस्ती या पूरा एक शहर उसका जिम्मेदार नहीं है कि आप हर 18 साल से 25 साल के नौजवानों को उठा लेंगे और उनका नाम एफआईआर में लिख देंगे. 


सपा विधायक ने कहा कि पुलिस की ज्यादती मुरादाबाद सहारनपुर और इलाहाबाद में जो सामने आई है. वह इंसानियत के चेहरे पर ऐसा बदनुमा दाग है. जिसकी तस्वीरें हमेशा रहेंगी और लोग बताया करेंगे कि सिर्फ लोगों को उनका नाम और हुलिया देख कर जानवरों से बदतर तरीके से मारा गया. हमारा देश एक गुलदस्ता है जिसमें तमाम आस्थाओं को मानने वाले हैं, जो लोग दूसरे के मजहब का मजाक बनाये वो इस गुलदस्ते के दुश्मन हैं. जो मज़हब के नाम पर हमें लड़ाए उन्हें हराना है. उस सोच को हराना है. 


WATCH LIVE TV