अतीक अहमद की हत्‍या के बाद मुख्‍तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ीं, 5 साल पुराने रंगदारी मामले में बाहुबली पर आरोप तय
Advertisement

अतीक अहमद की हत्‍या के बाद मुख्‍तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ीं, 5 साल पुराने रंगदारी मामले में बाहुबली पर आरोप तय

Mukhtar Ansari : बाहुबली मुख्तार अंसारी के खिलाफ साल 2019 में मोहाली के एक नामी बिल्डर ने 10 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था. आरोप था कि फोन करने वाले ने अपना नाम मुख्तार अंसारी बता कर रुपये की मांग की. 

मुख्‍तार अंसारी (फाइल फोटो)

Mukhtar Ansari : यूपी में अतीक अहमद और अशरफ की हत्‍या के बाद बाहुबली मुख्‍तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. पंजाब के मोहाली के बिल्‍डर से रंगदारी मांगने के मामले में पंजाब की कोर्ट ने आरोप तय कर दिया है. मामले की अगली सुनवाई 26 अप्रैल को होनी है.

यह है पूरा मामला 
दरअसल, मुख्‍तार अंसारी पर 8 जनवरी 2019 में मोहाली के एक नामी बिल्‍डर ने 10 करोड़ रुपये रंगदारी मांगने का आरोप लगाया. पीड़ित बिल्‍डर के मुताबिक, फोन करने वाले शख्‍स ने अपना नाम मुख्‍तार अंसारी बताया था. बिल्‍डर की शिकायत पर मटौर पुलिस ने मुख्‍तार के खिलाफ रंगदारी मांगने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था. इसके बाद 12 जनवरी को प्रोडक्शन वारंट हासिल करने के लिए पुलिस कोर्ट पहुंची थी. 21 जनवरी 2019 को मोहाली पुलिस मुख्तार अंसारी को प्रोडक्शन वारंट पर उत्तर प्रदेश से मोहाली ले आई. 22 जनवरी को कोर्ट ने उसे एक दिन की रिमांड पर भेज दिया. 24 जनवरी को उसे न्यायिक हिरासत में रोपड़ जेल भेज दिया गया था. 

बांदा जेल में बंद है मुख्‍तार अंसारी 
मामले में मोहाली की अदालत में वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के माध्‍यम से सुनवाई हुई. इसमें मुख्‍तार अंसारी पर आरोप तय हो गए. अब इस मामले में अभियोजन पक्ष की गवाही शुरू होगी. मामले की अगली सुनवाई 26 अप्रैल को तय की गई है. बता दें कि वर्तमान में मुख्तार अंसारी यूपी के बांदा जेल में बंद है. 

Watch: अतीक-अशरफ हत्याकांड में बड़ा खुलासा, हत्याकांड को अंजाम देने से पहले दिल्ली और हमीरपुर में हुई थी शूटरों की मीटिंग

Trending news