मुरादाबाद मे एक हफ्ते के भीतर दूसरे गोलीकांड से हड़कंप, सरेराह CA की गोली मारकर हत्‍या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1573794

मुरादाबाद मे एक हफ्ते के भीतर दूसरे गोलीकांड से हड़कंप, सरेराह CA की गोली मारकर हत्‍या

मुरादाबाद में दिल्ली रोड पर सीए श्वेताभ तिवारी (50) को किसी गोली मार दी...घटना बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने रात करीब नौ बजे हुई.. सीए बैंक का काम खत्म करके अपने दोस्त अखिल शर्मा के साथ घर जाने के लिए निकले थे..

 

Social Media

आकाश शर्मा/मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां जिले के थाना मझौला इलाके में शहर के नामी चार्टर्ड अकाउंटेंट  को अज्ञात बदमाशों (Crook) ने ऑफिस से निकलते ही गोली मार दी. जिसके बाद घायल (Injured) को गंभीर हालत में निजी हॉस्पिटल (Hospital) में भर्ती कराया गया, जहाँ पर डॉक्टरों (Doctor) ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  बदमाशों (Crook) ने चार्टर्ड अकाउंटेंट  के सिर में दो गोलियां मारीं. घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी (SSP) भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे.

जल्द कार्रवाई की मांग
सूचना मिलने पर भाजपा विधायक रितेश गुप्ता भी घटनास्थल  पहुंचे और एसएसपी से जल्द कार्यवाही की मांग की. एसएसपी मुरादाबाद ने घटना की  जानकारी देते हुए कहा कि चार्टेड अकाउंटेंट के सिर मे दो  गोली मारी गई है जिससे उसकी मौत हुई है. घटनास्थल से साक्ष्यों को जुटाया जा रहा है. देर रात घटनास्थल पहुंचे ADG ज़ोन बरेली ने एसएसपी के नेतृत्व मे टीम बनाई है और इसका जल्द खुलासे के आदेश दिए हैं. वहीं एक हफ्ते मे दूसरी इस तरह की घटना होने पर बोले ऐसी कोई बात नहीं है  स्थिती सामान्य है.जल्द इसका पर्दाफाश किया जायेगा.

 नामचीन चार्टेड अकाउंट को मारी गईं गोलियां
मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के मुरादाबाद दिल्ली हाईवे पर शहर के नामचीन चार्टेड अकाउंट व फाइनेंस कारोबारी श्वेताव तिवारी को उनके ऑफिस के बाहर ही गोली मारकर हत्या से होने से शहर मे हड़कंप मच हुआ है. गोली चलाने वाले अज्ञात हमलावर ने श्वेताव के सिर मे दो गोलियां मारी जिससे श्वेताव की मौत हो गई. गोली लगने के बाद आनन फानन मे आसपास के लोग श्वेताव को लेकर नजदीक के निजी अस्पताल मे ले गए जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. सूचना की जानकारी मिलते ही हॉस्पिटल मे मृतक के परिजन और शहर के सभी चार्टेड अकाउंटेंट पहुंच गए. जानकारी होते ही मुरादाबाद शहर विधायक रितेश गुप्ता भी घटनास्थल पर पहुंच गए और अधिकारीयों से सख्त कार्यवाही की मांग की. एक हफ्ते मे हुए दूसरे बड़े गोलीकांड के बाद पुलिस अधिकारीयों मे भी हड़कंप मच गया है. क्योंकि 5 दिन पहले एक विहिप नेता को भी इसी थाना इलाके में हाईवे पर गोली मारी गई थी जिसमे वो गंभीर घायल हो गए थे.

पुलिस ने मौके की गंभीरता को देखते हुए शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और घटनास्थल के आसपास लगे CCTV खंगालने मे जुट गई है. इसके साथ ही फॉरेन्सिक टीम लगाकर कार्यवाही शुरू कर दी.  वहीं देर रात मुरादाबाद के सभी सीनियर अधिकारीयों के साथ ADG ज़ोन बरेली प्रेमचंद मीणा भी घटनास्थल पहुंच गए और मुआयना कर एसएसपी के नेतृत्व मे टीम बनाकर जल्द मामले मे जांच कर कार्यवाही के आदेश दे दिए.

मझौला इलाके में एक सप्ताह के अंदर ही ये दूसरा बड़ा गोली कांड
बता दें ये कोई पहला मामला नहीं है 5 दिन पूर्व भी मझोला थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड पर चलती रोड पर एक विहिप के नेता को गोली मार दी गई थी हालांकि वो उसमे गंभीर घायल ही हुए लेकिन 1 सप्ताह के भित्र दूसरी घटना से क्षेत्र मे हड़कंप का माहौल जरूर है.

UP Board Exams 2023 Live Updates:आज से यूपी बोर्ड परीक्षाएं, नकल विहीन परीक्षा के लिए प्रशासन ने कसी कमर, जरूर पढ़ लें ये नियम 

 

Trending news