Moradabad: कांवड़ियों के पैरों के छाले देखकर छलके दरोगा के आंसू, जमीन पर बैठ करने लगे मलहम-पट्टी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1290343

Moradabad: कांवड़ियों के पैरों के छाले देखकर छलके दरोगा के आंसू, जमीन पर बैठ करने लगे मलहम-पट्टी

Moradabad police: मुरादाबाद पुलिस ने कांवड़ियों के लिए विशेष इंतजाम किए हैं. एक तरफ तो पुलिस के आलाधिकारी साथी पुलिसकर्मियों के साथ कांवड़ियों को कोई दिक्कत न आए इसको लेकर पूरा दिन सड़कों पर रहे तो वहीं शाम होते ही उनके लिए मेडिकल टीम की तरह काम करने लगे.

Moradabad: कांवड़ियों के पैरों के छाले देखकर छलके दरोगा के आंसू, जमीन पर बैठ करने लगे मलहम-पट्टी

आकाश शर्मा/मुरादाबादः एक ओर तो अक्सर ही पुलिस का रौद्र रूप जनता को देखने को मिल जाता है तो कभी पुलिस का ऐसा रूप सामने आ जाता है जिस पर यकीन कर पाना जरा मुश्किल होता है. ऐसा ही एक रूप उत्तर प्रदेश पुलिस का उस समय देखने में आया जब कांवड़ियों के पैरों के छाले देख यूपी पुलिस खुद उनकी सेवा में लग गई. यह नजारा वाकई बहुत अद्भुत था. जब पुलिस इस तरह से जनता की सेवा करती नजर आई. आइए आपको बताते है कि पूरा मामला क्या है और कहा का है...

दरअसल, मुरादाबाद में पुलिस का एक ऐसा प्रशंसनीय चेहरा सामने आया जो काबिल-ए-तारीफ है. यूपी पुलिस के इस रूप को जिसने भी देखा वह खुश हो गया और तारीफ करने को मजबूर हो गया. पुलिस को लोगों ने आज तक डांटते और कार्रवाई करते हुए ही देखा है, वही पुलिस इस बार कांवड़ियों की सेवा करती नजर आई. पुलिस उनके पैरों में लगी चोटों पर खुद से मलहम-पट्टी करती नजर आई.

Commonwealth Games-2022: कॉमनवेल्थ गेम्स के 8वें दिन भारत के लिए हुई 'सोने की बारिश', साक्षी और दीपक ने मारी बाजी

मुरादाबाद पुलिस का प्रशंसनीय चेहरा आया सामने
सावन के आखिरी सोमवार पर करीब 2 से 3 लाख शिव भक्त कांवड़िए मुरादाबाद आते हैं. आपको बता दें कि मुरादाबाद पुलिस ने इन कांवड़ियों के लिए विशेष इंतजाम किए हैं. एक तरफ तो पुलिस के आलाधिकारी साथी पुलिसकर्मियों के साथ कांवड़ियों को कोई दिक्कत न आए इसको लेकर पूरा दिन सड़कों पर रहे तो वहीं शाम होते ही उनके लिए मेडिकल टीम की तरह काम करने लगे.

चौकी के बाहर कांवड़ियों के पैरों में मलहम-पट्टी में लगे दरोगा 
पुलिस का ये सरहनीय चेहरा यूपी के मुरादाबाद से सामने आया है. जहां गलशहीद थाना क्षेत्र की रोडवेज पुलिस चौकी पर कांवड़ियां निकल रहे थे, जिसमें कुछ कांवड़ियों के पैरो में छाले पड़ गए थे जिसकी वजह से उनको चलने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था. ये देख चौकी पर मौजूद पुलिसकर्मी खुद आगे बढ़े.

वहीं, चौकी इंचार्ज मयंक गोयल खुद वर्दी पहने हुए ही शिव भक्त कांवड़ियों के पैरों में लगी चोटों पर मलहम और पट्टी बांधने लगे. चौकी इंचार्ज के इस रूप को देख वहां खड़े लोग भी देख तारीफ करने लगे और पुलिस के इस कार्य को अपने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

Lucknow: एससी-एसटी एक्ट मामले में हाई कोर्ट ने शासन को दिया आदेश, जानिए कब मिलेगा पीड़ित को मुआवजा

WATCH LIVE TV

Trending news