UP Election 2022: मुख्तार के गढ़ में गरजे शिवराज, कहा- आज के युग के औरंगजेब हैं अखिलेश, जिनको सिर्फ दंगा करवाना आता है
Advertisement

UP Election 2022: मुख्तार के गढ़ में गरजे शिवराज, कहा- आज के युग के औरंगजेब हैं अखिलेश, जिनको सिर्फ दंगा करवाना आता है

UP Chunav 2022: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को औरंगजेब बताते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि आज के औरंगजेब तो अखिलेश यादव ही हैं, जिन्होंने सत्ता के लालच में 5 साल पहले अपने पिता को ही पार्टी से बाहर कर उस पर कब्जा किया था. 

UP Election 2022: मुख्तार के गढ़ में गरजे शिवराज, कहा- आज के युग के औरंगजेब हैं अखिलेश, जिनको सिर्फ दंगा करवाना आता है

Uttar Pradesh Sixth Phase Polls: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के छठे चरण के मतदान से  पहले सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. भाजपा, समाजवादी पार्टी, कांग्रेस समेत प्रदेश के सभी सियासी दलों के स्टार प्रचारक मतदाताओं को रिझाने के लिए पूर्वांचल में लगातार रैली और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को मऊ जिले के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में सभाएं की. शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव इस युग के औरंगजेब हैं जिनको सिर्फ दंगा करवाना आता है.

शिवराज सिंह चौहान ने जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भगवान का अवतार बताया है. शिवराज सिंह चौहान ने मऊ जिले में एक  जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गीता में भगवान ने जो कहा था कि जब-जब उनकी जरूरत पड़ेगी वह अवतार लेंगे, अब देश के उत्थान के लिए मोदी-योगी अवतार ले चुके हैं.

अखिलेश यादव पर बोला हमला 
समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को औरंगजेब बताते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि आज के औरंगजेब तो अखिलेश यादव ही हैं, जिन्होंने सत्ता के लालच में 5 साल पहले अपने पिता को ही पार्टी से बाहर कर उस पर कब्जा किया था. उन्होंने आगे कहा कि उनको यह बताना होगा कि उनका पाकिस्तान से कनेक्शन क्या है. उनकी सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे क्यों लगते हैं? उन्होंने कहा कि सपा का मतलब ही साम्प्रदायिक दंगे और माफियाओं का आतंक है.

fallback

सीएम शिवराज ने समाजवाद का अर्थ समझाया 
सभा के दौरान सीएम शिवारज ने अखिलेश यादव के समाजाद का अर्थ भी बताया. उन्होंने कहा कि स से सांप्रदायिकता,  म से माफियाज और ज से जातिवाद है. समाजवादी पार्टी प्रदेश का भला नहीं कर सकती. कांग्रेस की हालत है  इस दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा. 

पीएम मोदी की तारीफ 
रूस और यूक्रेन संकट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यूक्रेन में हमारे देश के कई छात्र फंसे हुए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रभाव है कि युद्ध की विषम परिस्थितियों में भी भारत के विद्यार्थियों के लिए विशेष व्यवस्था की गई है. इससे पहले भी विश्व में जहां कहीं भी संकट की स्थिति बनी, तो प्रधानमंत्री ने वहां फंसे भारतीयों को सुरक्षित निकलवाया. कोरोना संकट में भी गरीबों के लिए मुफ्त अनाज की व्यवस्था की. 

बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज मऊ जिले घोसी, मऊ, सिकंदरपुर में अलग-अलग जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जनता से आग्रह किया कि उत्तर प्रदेश के समुचित विकास और जनता के कल्याण के लिए भाजपा को अपना आशीर्वाद दीजिए.

WATCH LIVE TV

Trending news