Barabanki: अब डॉन और बाहुबली कहलाने से भी डर रहा मुख्तार, अदालत से लगाई अजब-गजब गुहार
Advertisement

Barabanki: अब डॉन और बाहुबली कहलाने से भी डर रहा मुख्तार, अदालत से लगाई अजब-गजब गुहार

UP News: योगी सरकार माफिया के खिलाफ लगातार एक्शन कर रही है. इससे माफिया मुख्तार अंसारी के अंदर सीएम योगी आदित्यनाथ का खौफ साफ नजर आ रहा है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Barabanki: अब डॉन और बाहुबली कहलाने से भी डर रहा मुख्तार, अदालत से लगाई अजब-गजब गुहार

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार माफिया के खिलाफ लगातार एक्शन कर रही है. इससे माफिया मुख्तार अंसारी के अंदर सीएम योगी आदित्यनाथ का खौफ साफ नजर आ रहा है. दरअसल, बाहुबली मुख्तार अंसारी ने कोर्ट में अपने वकील के जरिए एक अर्जी दी है, जिसमें मुख्तार ने अपने नाम के आगे गुर्गा, माफिया, बाहुबली और डॉन न लगाने की मांग की है. मुख्तार का कहना है कि उसे राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों और पुलिस-प्रशासन द्वारा बदनाम किया जा रहा है. मुख्तार ने कोर्ट से कहा कि मेरे साथियों पर गलत कार्रवाई कर रहे हैं. वहीं, हेट स्पीच का हवाला देते हुए मुख्तार ने कहा कि मेरे नाम के आगे गलत शब्द न लिखे जाएं.

बाराबंकी विशेष कोर्ट से लगाई गुहार
दरअसल, बाराबंकी की विशेष सत्र न्यायाधीश की कोर्ट में मुख्तार अंसारी की तरफ से वकील ने एक अर्जी दी है. इसमें कहा गया है कि पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी मुझे बदनाम करवा रहे हैं. मुकदमे में आरोप पत्र दाखिल हो जाने के बाद कोर्ट में विवेचना जारी है, फिर भी गैंगस्टर एक्ट का दुरुपयोग करके मेरे साथियों पर पुलिस गलत कार्रवाई कर रहे हैं. साथ ही उसने मीडिया ट्रॉयल से दुष्प्रचार करने का आरोप भी लगाया जा रहा है. 

अर्जी पर 10 मई को होगी सुनवाई
अर्जी में मुख्तार ने हेट स्पीच का हवाला देते हुए कहा, ''मुझे, माफिया, डॉन, गुर्गा और बाहुबली जैसे अपशब्दों का प्रयोग करके न बुलाया जाए, क्योंकि कई बार मैं विधायक रहा हूं. जब मुझको चुनाव में विपक्षी हरा नहीं पाए तो, मेरे खिलाफ कुचक्र रचा गया है. इसके अलावा मेरा और मेरे परिवार की देश निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका है. मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन की तरफ से दी गई इस अर्जी पर अब, 10 मई को सुनवाई की जाएगी.

मामले में मुख्तार अंसारी के वकील ने दी जानकारी
इस मामले में मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बांदा जेल से मुख्तार अंसारी की बाराबंकी कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई है. ये पेशी ऐंबुलेंस कांड और गैंगस्टर ऐक्ट में हुई है. इसके अलावा हमारे क्लाइंट की तरफ से कोर्ट में अर्जी दी गई है, इसमें हेट शब्दों के इस्तेमाल पर रोक लगाने की मांग की गई है.

Trending news