अफजाल अंसारी ने सरकार पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, दावा- 2024 चुनाव में बीजेपी को पूर्वांचल में मिलेगी हार
Advertisement

अफजाल अंसारी ने सरकार पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, दावा- 2024 चुनाव में बीजेपी को पूर्वांचल में मिलेगी हार

ईडी दफ्तर से बाहर निकले अफजाल अंसारी ने इशारों-इशारों में सरकार पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. अफजाल अंसारी ने कहा है कि 2024 का लोकसभा चुनाव देखते हुए सरकारी एजेंसियों के जरिए उत्पीड़न किया जा रहा है.

अफजाल अंसारी...

मो.गुफरान/प्रयागराज: माफिया मुख्तार अंसारी के बड़े भाई व गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी से करीब 8 घंटे से ज्यादा समय तक ईडी (Enforcement Directorate) की टीम ने प्रयागराज दफ्तर में पूछताछ की. पूछताछ के बाद ईडी दफ्तर से बाहर निकले अफजाल अंसारी ने इशारों-इशारों में सरकार पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. अफजाल अंसारी ने कहा है कि 2024 का लोकसभा चुनाव देखते हुए सरकारी एजेंसियों के जरिए उत्पीड़न किया जा रहा है. हालांकि, उनका कहना है कि वह किसी भी एजेंसी के सामने बयान या फिर पूछताछ के लिए तैयार हैं. 

सरकार पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप 
अफजाल अंसारी ने कहा कि यह बदले के तहत किया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि देश की न्यायपालिका को टिप्पणी करनी पड़ती है. ऐसे में सरकार से कोई उम्मीद नहीं की जा सकती है. आगामी 2024 के लोकसभा चुनावों में भी पराजय सामने दिखाई दे रही है क्योंकि गाजीपुर वाराणसी से सटा हुआ है. इसके बाद भी गाजीपुर में खाता तक नहीं खुल पा रहा है. यही वजह है कि उत्पीड़न किया जा रहा है. ताकि आने वाले चुनाव में किसी तरह से मात दिया जा सके. 

किसानों के खाते में जल्द आ सकती है 11वीं किस्त,नहीं किया ये काम तो अटक सकते हैं पैसे

सरकारी उत्पीड़न से झुकने वाले नहीं हैं- अफजाल अंसारी
वहीं, सपा सांसद आजम खान को लेकर अफजाल अंसारी ने कहा कि कई महीनों तक जजमेंट नहीं आने दिया जा रहा है. ऐसे में सुप्रीम कोर्ट को टिप्पणी करनी पड़ रही है कि अदालत फैसला सुरक्षित रखने के महीनों बाद क्यों फैसला नहीं दे रही है. अफजाल ने दावा किया है कि आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी को पूर्वांचल में मुंह की खानी पड़ेगी. वह किसी सरकारी उत्पीड़न से झुकने वाले नहीं हैं. उन्होंने हमेशा सत्ता के खिलाफ मुखर होकर आम लोगों की लड़ाई लड़ी है और आगे भी लड़ते रहेंगे. इसके लिए चाहे उन्हें कितने भी मुकदमे झेलने पड़े. 

फोटो में छुपी बिल्ली को खोजना है मुश्किल, क्या आप पूरा कर सकते हैं चैलेंज?

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी कर रही कार्रवाई 
गौरतलब है कि माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के तहत मुकदमा दर्ज किया है. इसी मामले में माफिया मुख्तार अंसारी के भाई सांसद अफजाल अंसारी और मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी और उमर अंसारी को पूछताछ के लिए आज तलब किया था. प्रयागराज के ईडी दफ्तर पहुंचे अफजाल अंसारी से करीब 8 घंटे से अधिक समय तक ईडी की टीम ने गहनता से पूछताछ की. हालांकि, समय अभाव के चलते आज मुख्तार अंसारी के दोनों बेटे अब्बास अंसारी और उमर अंसारी से पूछताछ नहीं हो सकी है. माना जा रहा है कि अगले कुछ दिनों के भीतर उन्हें दोबारा नोटिस देकर बयान के लिए ईडी की टीम तलब करेगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news