Ghazipur: माफिया मुख्तार अंसारी को 10 साल और सांसद अफजाल अंसारी को सुनाई 4 साल की सजा, गई सांसदी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1673404

Ghazipur: माफिया मुख्तार अंसारी को 10 साल और सांसद अफजाल अंसारी को सुनाई 4 साल की सजा, गई सांसदी

UP News: बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को गैंगेस्टर एक्ट से जुड़े मामले में 10 साल की सजा सुना दी गई है. वहीं, एमपीएमएलए कोर्ट ने मुख्तार के भाई गाजीपुर से बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा सुनाई है. कोर्ट ने 16 साल पुराने में अंसारी बंधुओं को सजा सुनाई है.

Ghazipur: माफिया मुख्तार अंसारी को 10 साल और सांसद अफजाल अंसारी को सुनाई 4 साल की सजा, गई सांसदी

Mukhtar Ansari: बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को गैंगेस्टर एक्ट से जुड़े मामले में 10 साल की सजा सुना दी गई है. वहीं, एमपीएमएलए कोर्ट ने मुख्तार के भाई गाजीपुर से बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा सुनाई है. कोर्ट ने 16 साल पुराने में अंसारी बंधुओं को सजा सुनाई है. बता दें कि मामला साल 2005 में हुए भाजपा के उस समय के विधायक कृष्णानंद राय के हत्या मामले से जुड़ा है. गैंगस्टर केस में गाजीपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने बसपा सांसद अफजाल अंसारी को दोषी करार देते हुए 4 साल की सजा सुनाते हुए 1 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. अब उनकी संसद सदस्यता जाना तय है. 

दरअसल, इस मामले में फैसला आने से स्व विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी व पूर्व विधायक अलका राय ने बयान दिया है. अंसारी बंधुओं पर फैसले को लेकर स्व विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने कहा कि मुझे कोर्ट के फैसले पर विश्वास है. अतीक के मामले में उन्होंने कहा कि जो हुआ है वो हुआ है, लेकिन आने वाला समय मे क्या होगा वो नहीं पता. पर ये बता सकती हूं कि आने वाला समय में गुंडे और माफिया का राज खत्म हो जाएगा. माफिया या तो जेल में होंगे, या ऊपर उठ जाएंगे.

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा
मुख्तार अंसारी की सजा पर भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. योगी सरकार में माफिया को मिट्टी में मिलने का क्रम जारी. मुख्तार अंसारी को एमपी एमएलए कोर्ट ने 10 साल की सजा सुनाई जाने पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अदालत के फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि हमारे तेज पैरवी की वजह से आज अपराधियों को जल्द सजा हो रही है और अपराधी जेल में हैं.

Trending news