Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार की पत्नी की तलाश में गाजीपुर पहुंची मऊ पुलिस, 50 हजार का इनाम घोषित
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1661383

Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार की पत्नी की तलाश में गाजीपुर पहुंची मऊ पुलिस, 50 हजार का इनाम घोषित

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शा अंसारी की तलाश में गाजीपुर पहुंची मऊ पुलिस. पुलिस ने गाजीपुर पहुंचकर ताबड़तोड़ छापे मारे. अफ्सा अंसारी पर मऊ जिला पुलिस ने 25 हजार और गाजीपुर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा है.

Mukhtar Ansari and Afsha Ansari

Afsha News: माफिया मुख्तार अंसारी के लिए परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पुलिस लगातार मुख्तार की अवैध रूप से अर्जित बेनामी संपत्तियों को कुर्क कर रही हैं. वहीं मुख्तार की पत्नी आफ्शा अंसारी की तलाश में ताबड़तोड़ छापे मार रही है. पूर्व विधायक माफिया मुख्तार की पत्नी और 50 हजार की इनामी आफ्शा अंसारी की तलाश में गुरुवार को मऊ पुलिस गाजीपुर पहुंची. मुख्तार के परिवार पर पुलिस-प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है.

मुख्तार अंसारी के पैतृक आवास दर्जी मुहल्ला और दूसरे आवास फाटक एवं प्रिंस सिनेमा के सामने पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान पुलिस टीम को कोई कामयाबी हासिल नहीं हुई. मऊ जनपद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आफ्शा अंसारी पर थाने में मुकदमा दर्ज है. जिससे चलते पुलिस उनकी तलाश कर रही है. 
पुलिस जब मुख्तार के फाटक वाले पैतृक आवास पर पहुंची तो वहां मुख्तार के बड़े भाई अफजाल अंसारी मौजूद थे. उन्होंने पुलिस को बताया कि वो नहीं जानते कि आफ्शा कहां है. दबिश देने के बाद वहां से पुलिस लौट गई. पुलिस के भारी भरकम काफिले को देखकर वहां काफी भीड़ इक्कठा हो गई थी. 

ये खबर भी पढ़ें

Mid Day Meal Scam: 6.50 करोड़ रुपये के एमडीएम घोटाले में सात दोषियों को सजा का ऐलान, सभी को 10-10 साल की जेल

माफिया अतीक अंसारी की मौत के बाद से यूपी पुलिस शाइस्ता परवीन की भी तलाश कर रही है. उमेश पास हत्याकांड के बाद से शाइस्ता फरार चल रही है. अब वहीं पुलिस मुख्ताक की पत्नी की भी पुलिस को तलाश है. गाजीपुर पुलिस ने आफ्शा अंसारी पर घोषित इनाम की राशि को 25 से बढ़ाकर 50 हजार कर दिया है. 

मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही आफ्शा फरार चल रही है.

Watch: अतीक अशरफ हत्याकांड को समझने के लिए SIT करेगी क्राइम सीन रिक्रिएट, देखें वीडियो

Trending news