मुख्‍तार अंसारी के शार्प शूटर की 10 करोड़ की संपत्ति कुर्क, गैंगस्‍टर मामले में माफिया पर इस दिन कोर्ट सुनाएगा फैसला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1705128

मुख्‍तार अंसारी के शार्प शूटर की 10 करोड़ की संपत्ति कुर्क, गैंगस्‍टर मामले में माफिया पर इस दिन कोर्ट सुनाएगा फैसला

Mukhtar Ansari : इससे पहले 9 मई को मुख्‍तार अंसारी के गुर्गे के खिलाफ वरकोल थाना इलाके शेरपुर कलां गांव में करीब 7.25 करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया गया था. शार्प शूटर मौजूदा समय में बिहार के भभुआ जेल में शराब तस्करी के मामले में बंद है. 

Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari : माफिया मुख्तार अंसारी और उसके गुर्गों की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. अब मुख्‍तार के शार्प शूटर में शुमार अंगद राय की 10 करोड़ से ज्‍यादा संपत्ति कुर्क की गई है. जिलाधिकारी गाजीपुर के निर्देश पर कुर्क की कार्रवाई की गई. वहीं, एक दिन पहले शनिवार को एमपी-एमएलए कोर्ट मुख्‍तार अंसारी पर गैंगस्‍टर मामले में सुनवाई पूरी कर ली. कोर्ट अब 13 जून को फैसला सुनाएगा. 

भारी पुलिस बल की मौजूदगी में कार्रवाई 
एसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी व राजस्व की टीम के नेतृत्व में भारी फोर्स के साथ टीम रविवार को मोहम्‍मदाबाद इलाके में पहुंची. यहां चक रशिद जफरपुरा शहरी मौजा में 1960 हेक्टेयर भूमि को कुर्क कर दिया गया.  

इससे पहले सवा 7 करोड़ की संपत्ति पर चला था बुलडोजर 
इससे पहले 9 मई को भांवरकोल थाना इलाके शेरपुर कलां गांव में करीब 7.25 करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया गया था. शार्प शूटर अंगद राय मौजूदा समय में बिहार के भभुआ जेल में शराब तस्करी के मामले में बंद है.  

मुख्‍तार के खिलाफ गैंगस्‍टर मामले में 13 जून को आएगा फैसला 
बता दें कि इससे एक दिन पहले शनिवार को गैंगस्‍टर मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने मुख्‍तार अंसारी के खिलाफ सुनवाई पूरी कर ली. गैंगस्‍टर मामले में एमपीएमएलए कोर्ट 13 जून को अपना फैसला सुनाएगा. करंडा के सबुआ निवासी कपिलदेव सिंह हत्याकांड और मुहम्मदाबाद के मीरहसन की हत्या के प्रयास में साजिश के मामले को शामिल करते हुए पुलिस ने गैंगचार्ट में शामिल करते हुए मुख्तार अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था. 

WATCH: 'The Kerala Story' पर बाबा बागेश्वर धाम ने दी प्रतिक्रिया, कहा- जब तक हिंदुओं को शिक्षा नहीं देंगे, ऐसी घटनाएं होती रहेंगी

Trending news