मुस्लिम धर्म गुरु सैयद मेराज हुसैन साबरी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement

मुस्लिम धर्म गुरु सैयद मेराज हुसैन साबरी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कही ये बड़ी बात

भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए सैयद मेराज हुसैन साबरी ने कहा कि राहुल गांधी पहले अपनी कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष चुनकर पार्टी की टूट-फूट को जोड़ने का काम करें...

मुस्लिम धर्म गुरु सैयद मेराज हुसैन साबरी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कही ये बड़ी बात

सुनील सिंह/संभल: हरियाणा के मुस्लिम धर्म गुरु सूफी सैयद मेराज हुसैन साबरी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधा है. सूफी सैयद मेराज हुसैन साबरी ने भारत जोड़ो यात्रा में मुसलमानों के शामिल होने को हराम बताया है. मुस्लिम धर्म गुरु ने मुसलमानों को नसीहत दिया कि देश के मुसलमान कांग्रेस पार्टी से दूरी बनाकर रखें क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा देश के मुसलमानों और दलितों को बीजेपी से डराने का काम किया है. साथ ही उन्होंने पीएफआई का समर्थन किया है.  

राहुल गांधी पर कसा तंज 
मुस्लिम धर्म गुरु सूफी सैयद मेराज हुसैन साबरी एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए संभल पहुंचे थे. सूफी सैयद मेराज साबरी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश के मुसलमान कांग्रेस पार्टी से दूरी बना कर रहे क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा देश के मुसलमानों और दलितों को बीजेपी का डर दिखाकर मुसलमानों को डराने और बरगलाने का काम किया है. लेकिन देश के मुसलमान अब समझ गए हैं कि भारतीय जनता पार्टी सभी धर्मों को साथ लेकर सबका साथ सबका विकास करने वाली मुस्लिमों की हितेषी पार्टी है. 

भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पहले अपनी कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष चुनकर पार्टी की टूट-फूट को जोड़ने का काम करें.  राहुल गांधी 2024 में देश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने का सपना देखना छोड़ दें क्योंकि देश का मुस्लिम और दलित बीजेपी के साथ है. 

पीएफआई पर प्रतिबंध का किया समर्थन 
सैयद मेराज साबरी ने पीएफआई पर प्रतिबंध लगाए जाने के सरकार के फैसले का भी समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि सूफीज्म कभी भी कट्टरपंथी मुसलमानों का समर्थन नहीं करता है. सूफी मत के मुसलमान हमेशा कट्टरपंथियों के खिलाफ खड़े रहे हैं. देश को तोड़ने के लिए आतंकी गतिविधियों में संलिप्त संगठन पीएफआई पर प्रतिबंध का फैसला देश के हित में लिया गया सरकार का सही फैसला है. 

Trending news