Lucknow: इंदिरानगर में नाबालिग लड़की की रेप के बाद हत्या कर फरार मुस्लिम युवक, पीड़िता को फांसी के फंदे पर लटकाया
Advertisement

Lucknow: इंदिरानगर में नाबालिग लड़की की रेप के बाद हत्या कर फरार मुस्लिम युवक, पीड़िता को फांसी के फंदे पर लटकाया

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इसमें एक मुस्लिम युवक ने रेप के बाद मार डाला औऱ फांसी के फंदे पर लटकाकर फरार हो गया. 

 

Lucknow News

लखनऊ| उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरुवार को एक शर्मनाक घटना सामने आई. इंदिरानगर में 16 साल की किशोरी की रेप के बाद हत्या का ये मामला सामने आया है. मृतका का शव फंदे से लटकाकर हत्यारा फरार हो गया. लखनऊ पुलिस ने पिता की तहरीर पर रेप और हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर नाबालिग आरोपी की तलाश में जुटी है.शाहिद नाम के शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया है.इंदिरानगर थाना क्षेत्र के तकरोही का मामला. लखनऊ इंदिरानगर मामले में साहिल आरोपी को पुलिस ने पकड़ा दूसरा आरोपी फरार. 

पुलिस इस केस में लव जिहाद के एंगल से भी जांच कर रही है. पुलिस ने दूसरे आरोपी शाहिद की तलाश में कई टीमों को लगाया है. माना जा रहा है कि उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा.इंदिरानगर थाना क्षेत्र के तकरोही निवासी 14 वर्षीय बेटी की मौत ने सवाल खड़े कर दिए हैं. घर मे पंखे से लटकता बेटी का शव मिला और उसके बाद पिता न्याय की मांग कर रहा है.

इंदिरानगर तकरोही के इस घर के कमरे में बिटिया का शव मिला लेकिन जरा मृत बेटी की मां का बयान सुनिए गैर धर्म के लड़के शाहिद को घर मे घुसते ही पकड़ा लेकिन लड़का हाथ छुड़ाकर भागने में सफल रहा बाहर काम पर गए पिता सुनील कन्नौजिया को फोन किया तो घबराए पिता ने घर मे चेक करने को कहा एक कमरे में दो अन्य बच्चे बंद मिले और दूसरे कमरे में लड़की पंखे से लटकती मिली.

बता दें कि पीड़ित पिता ने लड़की की मौत के बाद प्रशासन को सूचना दी और इन्हें निराशा हाथ लगी बाद में दबाव बढ़ने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है लेकिन पिता के अनुसार बेटी का सामूहिक बलात्कार कर हत्या की गई है बेटी का पोस्टमार्टम जारी है.

यूपी के झांसी, बरेली जैसे अन्य शहरों में लव जिहाद के मामलों के बीच लखनऊ में ये कांड सामने आया है. इससे पहले भी लखनऊ का एक बहुचर्चित केस था, जिसमें मुस्लिम युवक अपने हिन्दू गर्लफ्रैंड को छत से फेंककर फरार हो गया था. वो मामला काफी सुर्खियों में रहा था. यूपी, उत्तराखंड जैसे कई राज्यों में लव जिहाद को लेकर नया कानून भी बनाया गया है. 

 

WATCH: 'द केरल स्टोरी' के बाद 'अजमेर 92' और '72 हूरें' पर क्यों छिड़ा विवाद, मुस्लिम संगठनों ने की बैन की मांग

 

Trending news